भरतपुर: बालाजी के दर्शन करके लौटी रही श्रद्धालुओं की बस में लगी आग, लोग बोले- भगवान ने बचाई जान
Advertisement

भरतपुर: बालाजी के दर्शन करके लौटी रही श्रद्धालुओं की बस में लगी आग, लोग बोले- भगवान ने बचाई जान

राजस्थान के भरतपुर के सीकरी कस्बे में बालाजी से दिल्ली जा रही बस का अचानक टायर फट गया और उसमें आग लग गई. बस में आग लगते ही श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई. वहीं, सभी ने बालाजी महाराज का आभार व्यक्त किया कि बालाजी महाराज ने उनकी जान बचा ली. 

भरतपुर: बालाजी के दर्शन करके लौटी रही श्रद्धालुओं की बस में लगी आग, लोग बोले- भगवान ने बचाई जान

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर के सीकरी कस्बे में देर रात करीब 50 श्रद्धालुओं की जान खतरे में आ गई. सभी श्रद्धालु बालाजी से दिल्ली जा रहे थे, तभी अचानक टायर फट गया और बस के नीचे आग लग गई. बस में आग लगते ही श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई. गनीमत यह रही कि, सभी श्रद्धालुओं को समय से बस से उतार लिया गया और फायर बिग्रेड बुलाकर आग पर काबू पा लिया गया, नहीं तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: 4 चाचाओं ने 15 साल की भतीजी के साथ पूरी रात किया रेप, मुंह में ठूंसी रूई

फटा बस का टायर 
सभी श्रद्धालु दिल्ली के गंगा बिहार इलाके के रहने वाले थे. करीब 50 श्रद्धालु बस में सवार होकर बालाजी के मंदिर दर्शन करने के लिए आए थे. बालाजी मंदिर के दर्शन कर सभी श्रद्धालु रात 10 बजे वहां से रवाना हुए, जब बस करीब 2 बजकर 30 मिनट पर सीकरी कस्बे में पहुंची तो बस का अचानक टायर फट गया और टायर फटते ही बस के निचले हिस्से में आग लग गई. टायर फटने की आवाज सुन ड्राइवर ने बस को साइड से रोका और जैसे ही वह टायर देखने के लिए बस से नीचे उतरा तो बस के निचले हिस्से में आग लगी हुई थी.

फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू  
ड्राइवर ने बस में आग लगी होने की सूचना श्रद्धालुओं को दी, बस में आग लगने की सूचना मिलते ही श्रद्धालुओं में अफरा-तफरी मच गई और सभी को बस से नीचे उतारा गया. कुछ देर बाद वहां पुलिस भी पहुंच गई और तुरंत फायर बिग्रेड को बुलाया गया, जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका. 

यह भी पढ़ेंः डूंगरपुर: 6 साल के बेटे के सामने पिता की मौत, रोते हुए बोला- पापा वापस आ जाओ

श्रद्धालु बोले- बालाजी महाराज ने बचाई जान 
इस बीच यात्रियों के लिए ठंड से बचाने के लिए अलाव की व्यवस्था भी की गई. सुबह दूसरे साधनों से सभी श्रद्धालु दिल्ली के लिए रवाना हो गए. सभी ने बालाजी महाराज का आभार व्यक्त किया कि बालाजी महाराज ने उनकी जान बचा ली. 

Trending news