Bharatpur News: सुजान गंगा नहर में मिला 12 वर्षीय मासूम का शव, होली के दिन से थी लापता
Advertisement

Bharatpur News: सुजान गंगा नहर में मिला 12 वर्षीय मासूम का शव, होली के दिन से थी लापता

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर से होली के दिन घर से गायब हुई 12 वर्षीय वंदना का शव आज शुक्रवार को सुजान गंगा नहर में मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है और मामले की जांच कर रही है. 

Bharatpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: भरतपुर के कोतवाली थाना इलाके से लापता हुई 12 साल की लड़की का शव सुजान गंगा नहर में मिला. कल ही नाबालिग के परिजन उसे ढूंढने की गुहार लगाने के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे थे. नाबालिग 25 मार्च को होली खेलते हुए घर के बाहर से गायब हुई थी. 27 मार्च को नाबालिग के परिजनों के पास एक फोन आया, जिसने नाबालिग का पता बताने के एवज में पैसे की मांग की थी. 

26 मार्च से पुलिस कर रही थी मासूम की तलाश 
12 साल की नाबालिग वंदना के परिजनों ने बताया कि, वह 25 मार्च को घर के बाहर होली खेल रही थी. होली खेलने के बाद वह घर नहीं लौटी. वंदना को आसपास ढूंढा गया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग पाया. 26 मार्च को कोतवाली थाने में वंदना के लापता होने की FIR दर्ज करवाई गई. उसके बाद भी वंदना का कुछ पता नहीं लग पाया. इसके बाद 27 मार्च को घर के नंबर पर फोन आया. फोन करने वाले व्यक्ति ने वंदना के परिजनों से कहा कि वह वंदना का पता जानता है. वह उन्हें उसके बारे में बता देगा, जिसके बदले में उसे पैसे चाहिए. फोन आने के बाद वंदना के परिजन एसपी ऑफिस पहुंचे और वंदना को ढूंढने की गुहार लगाई. 

सुजान गंगा नहर से मिला बच्ची का शव 
जानकारी के अनुसार, आज सुबह स्थानीय लोगों ने एक शव को चौबुर्जा इलाके में पड़ा देखा, जिसके बाद उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और सिविल डिफेंस की टीम को मौके पर बुलाया, जिसके बाद शव को सुजान गंगा नहर से बाहर निकाला गया. शव मिलने की सूचना पर वंदना के परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की, जिसके बाद शव को आरबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें- एक्शन मोड़ में राजगढ़ पुलिस, नाकाबंदी के दौरान एक कार सहित करीब 17 लाख किए जब्त

Trending news