Bayana News : रिश्वत ले रहा गिरदावर ट्रैप, जमीन दाखिला खारिज के लिए मांगी थी घूस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1434144

Bayana News : रिश्वत ले रहा गिरदावर ट्रैप, जमीन दाखिला खारिज के लिए मांगी थी घूस

भरतपुर (Bharatpur ) के बयाना (Bayana )में दाखिला रद्द करने की एवज में गिरदावर रिश्वत मांग रहा था जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Bayana News : रिश्वत ले रहा गिरदावर ट्रैप, जमीन दाखिला खारिज के लिए मांगी थी घूस

Bayana News, Bharatpur : भरतपुर जिले के बयाना के मिलकपुर भू अभिलेख निरीक्षक (गिरदावर) को 3500 रुपए रिश्वत राशि के साथ ट्रैप कर लिया. आरोपी गिरदावर जमीन का दाखिला खारिज करने की एवज में परिवादी को रिश्वत मांग कर परेशान कर रहा था.

परिवादी की शिकायत पर भरतपुर एसीबी टीम ने आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. एसीबी भरतपुर की एसयू इकाई का परिवादी ने शिकायत दी. परिवादी ने बताया कि उसके पिता ने जमीन खरीदी, लेकिन मिलकपुर हल्का का गिरदावर सुरेंद्र सिंह धाकड़ खरीदी गई, जमीन का दाखिला खारिज करने और नामांतरण खोलने की एवज में 3500 रुपए की रिश्वत मांग कर परेशान कर रहा था.

एसीबी जयपुर के महानिरीक्षक कालूराम रावत के सुपरविजन में एसीबी भरतपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश मीणा के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन कराया गया. इसके बाद बुधवार शाम को एसीबी टीम ने आरोपी गिरदावर सुरेंद्र कुमार धाकड़ को बयाना कस्बा की लाल बाग कॉलोनी से ट्रैप कर लिया.

आरोपी की शर्ट की जेब से 3500 रुपए बरामद कर लिए गए. एसीबी की टीम फिलहाल आरोपी के घर और कार्यालय में जांच कर रही है. कार्रवाई के दौरान एसीबी भरतपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश मीणा, रीडर हरभान सिंह, हेड कांस्टेबल अख्तर खान आदि मौजूद थे. 

रिपोर्टर- देवेंद्र सिंह

जयपुर नगर निगम हेरीटेज में BJP पार्षदों का धरना, गंदगी और टूटी सड़कों को लेकर प्रदर्शन

 

Trending news