पति को मारकर लाश नहर में फेंकी और प्रेमी संग 6 माह तक पत्नी मनाती रही रंगरलियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451592

पति को मारकर लाश नहर में फेंकी और प्रेमी संग 6 माह तक पत्नी मनाती रही रंगरलियां

Bharatpur News: भरतपुर के चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव नौंह से करीब पांच माह पहले लापता हुए युवक का उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर शव बोरे में डालकर गांव के पास की नहर में फेंक दिया. पत्नी 6 माह तक अपने प्रेमी के संग रंगरेलियां मनाती रही और पति के लापता होने का नाटक करती रही.

पति को मारकर लाश नहर में फेंकी और प्रेमी संग 6 माह तक पत्नी मनाती रही रंगरलियां

Bharatpur: भरतपुर के चिकसाना थाना क्षेत्र के गांव नौंह से करीब पांच माह पहले लापता हुए युवक के प्रकरण का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. लापता युवक की उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर शव बोरे में डालकर गांव के पास की नहर में फेंक दिया. हत्या के 6 माह बाद अब मामले का खुलासा हुआ है. नाजायज़ सम्बन्ध के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया . पुलिस ने आरोपी पत्नी व प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें- बीन बजाकर बोले कालबेलिया समाज के लोग- कलेक्टर साहब, हमें भी PM आवास के लिए दो जमीन

उनकी निशानदेही पर जब नहर में तलाशी की तो मृतक की 17 हड्डियां सहित उसके कपड़े आधारकार्ड और अन्य सामान बरामद हुआ है. जिनकी अब डीएनए जांच की जाएगी. आरोपी पत्नी 6 माह तक अपने प्रेमी के संग रंगरेलियां मनाती रही और पति के लापता होने का नाटक करती रही. लेकिन जब मृतक युवक के पिता ने अपनी पुत्रवधू को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया तब मामले का खुलासा हुआ. और फिर पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए आरोपियों की गिरेबां तक पहुंच गई. पुलिस को पूछताछ में चौंकाने वाली बात सामने आई है.

ये भी पढ़ें- 5G phones Under 15000: Flipkart और Amazon में मिल रहे ये सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोंस

एसपी श्याम सिंह ने बताया है कि मई माह में नौंह गांव निवासी पवन कुमार (37) पुत्र हरप्रसाद शर्मा अचानक अचानक लापता हो गया. काफी तलाश के बाद भी परिजन उसे नहीं खोज सके. इस पर 4 जून को लापता युवक के पिता हरप्रसाद शर्मा पुत्र रम्भोलाल निवासी नौंह ने थाना चिकसाना पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. इसमें बताया था कि पवन के मोबाइल पर किसी का फोन आया और वह अचानक लापता हो गया. गुमशुदगी के बाद अक्टूबर माह में लापता युवक के पिता ने फिर से पुलिस को अहम सूचना दी. इसमें चौंकाने वाली बात बताईं.

ससुर ने बहू को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा

युवक पवन के दो बच्चे हैं, जिनमें पुत्र कार्तिक (6) और पुत्री कृतिका (4) हैं. लापता युवक पवन के पिता हरप्रसाद ने पुलिस को अक्टूबर माह में दिए लिखित प्रार्थना पत्र में बताया कि पवन की पत्नी रीमा के गांव के ही भोला उर्फ भागेन्द्र पुत्र दिनेश से अवैध संबंध हैं. हरप्रसाद ने 16 अक्टूबर की रात्रि में करीब डेढ़ बजे दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया था. इसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना भी दी थी, लेकिन पुलिस के आने से पूर्व ही भोला का पिता दिनेश व उसका भाई छोटू उसे ताला तोड़कर छुड़ाकर ले गए.

पत्र में कहा था कि इन्हीं अवैध संबंधों के चलते भोला और उसकी पुत्र वधू रीमा ने उसके बेटे को या तो मार दिया या कहीं गायब कर दिया. पत्र में प्रार्थी ने रीमा और भोला से जान-माल का गंभीर खतरा भी बताया था. परिजनों की ओर से जाहिर हत्या की आशंका के बाद पुलिस ने इस एंगल से भी जांच शुरू की. जांच में पुलिस को अहम साक्ष्य हाथ लगे. पुलिस ने सोमवार को मृतक की पत्नी रीमा व प्रेमी भोला उर्फ भागेंद्र पुत्र दिनेश सहित उसके तीसरे साथी को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.

खून से सनी मिली खोली

लापता हुए युवक पवन के कमरे के बेड के अंदर बने बॉक्स में परिजनों को खून से सनी एक रजाई की खोली मिली थी. इससे परिजनों की हत्या का शक गहरा गया. परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर कर पुलिस को सूचना दी. इसमें बताया था कि घटना के एक-दो दिन बाद ही पवन की पत्नी रीमा ने अपने मायके कानपुर से परिजनों को बुला लिया और उनके साथ चली गई.

Reporter- Devendra Singh

Trending news