उर्फी जावेद ने जब फ्लॉवर बिकिनी लुक पहन कराया फोटोशूट, फैंस का आया मजेदार कमेंट्स
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1223723

उर्फी जावेद ने जब फ्लॉवर बिकिनी लुक पहन कराया फोटोशूट, फैंस का आया मजेदार कमेंट्स

Urfi Javed Bold Look: उर्फी जावेद फ्लोरल प्रिंट बिकनी में नहीं बल्कि फ्लावर बिकनी लुक में नजर आई, जिसे देख फैंस की सांसे थम गई. वीडियो को अपलोड हुए अभी कुछ ही घंटे बीते है और इस वायरल वीडियो को 1लाख 61 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

उर्फी जावेद के इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान.

Urfi Javed Bold Look: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद आजकल सेंशेसन बनी हुई हैं. उनका नाम लेते ही सबसे पहले लोगों के दिमाग में उनके कटे-फटे और हॉट रिवीलिंग कपड़े आने लगते हैं. आए दिन बोल्ड कपड़ों और स्टाइल से लोगों के पसीने छुड़ाने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वो फ्लोरल प्रिंट बिकनी में नहीं बल्कि फ्लावर बिकनी लुक में नजर आई, जिसे देख फैंस की सांसे थम गई. उर्फी जावेद के इस वीडियो को अपलोड हुए अभी कुछ ही घंटे बीते है और इस वायरल वीडियो को 1लाख 61 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

फ्लावर बिकनी लुक में देख फैंस की सांसे थम गई

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वहीं, इस बार उन्होंने अपनी बॉडी को कपड़ों की जगह फूल से कवर किया है, जिसे देख सोशल मीडिया पर वह छाई हुई है. इसी के चलते उनके फैंस द्वारा अलग- अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं. टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद के इस अंदाज को देखकर हर कोई हैरान है और अपने ही अंदाज में लोग उनके इस लुक पर कमेंट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यूजर्स  ने उर्फी को किया ट्रोल
हालांकि, इस बार भी उर्फी जावेद का ये लुक सोशल मीडिया पर यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आया. कई लोगों ने उर्फी को ट्रोल किया है. एक यूजर ने लिखा, 'वैधानिक चेतावनी :- कृपया शाकाहारी जानवरों (गाय ,भैंस , बकरी , हिरण ,हाथी ) से बचकर रहें.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'बकरी से बचकर रहना दीदी.' इसी तरह एक और यूजर ने लिखा, 'बहुत ही साहस का काम है लोगो को नज़र अंदाज़ कर कॉन्फिडेंस के साथ बोल्ड लुक देना.' उर्फी जावेद के लिए लोगों ने और भी काफी कुछ कहा है.

एक्ट्रेस उर्फी जावेद लाइमलाइट में आने का मौका नहीं छोड़ती
बता दें कि अपने कपड़ों और बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद लाइमलाइट में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती. एक बार फिर उर्फी अपने बेबाक अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई है.  

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं इस मेवाड़ी छोरी के वीडियोज, हर कोई हो जाता दीवाना

उर्फी जावेद ने अपने चाहने वालों के लिए पुराने मोजे से उर्फी जावेद ने शानदार स्टाइलिश ब्रा को बनाकर खुद टॉप के ऊपर पहनकर लोगों को दिखाया कि कैसे अब ये ब्रा सिर्फ शॉल्डर पर ही हुक होकर ब्रेस्ट को सपोर्ट देती है.उर्फी के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. इस वीडियो को देखकर कई लोगों ने फैशन एंड ब्यूटी हैक एक्सपर्ट तक कह डाला था. 

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें
 

 

Trending news