बाड़मेर: महिला के साथ पकड़े गए कांस्टेबल को, एसपी ने किया लाइन हाजिर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1251482

बाड़मेर: महिला के साथ पकड़े गए कांस्टेबल को, एसपी ने किया लाइन हाजिर

पीड़ित पति ने पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव को पुलिस कांस्टेबल संदीप और उसकी पत्नी की व्हाट्सएप चैट सहित कई अन्य सबूत पेश किए हैं.

पीड़ित पति

Barmer: बाड़मेर के बालोतरा थाने में कार्यरत पुलिस कांस्टेबल के एक महिला के साथ पकड़े जाने के बाद, बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया.
पुलिस अधीक्षक भार्गव ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कांस्टेबल संदीप को लाइन हाजिर कर दिया है, वहीं इस पूरे मामले को लेकर महिला के पति जगतपाल ने अपने परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव से मुलाकात कर, पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर न्याय दिलाने की मांग की है.

यह भी पढे़ं- Rajasthan ACB ने घूसखोरों के खिलाफ लिए ताबड़तोड़ एक्शन, 6 महीनें में कर डाली रिकॉर्ड कार्रवाई

जानकारी के अनुसार मूल जी की ढाणी स्कूल में कार्यरत व्याख्याता जगतपाल का पत्नी के साथ विवाद चल रहा था. जिसके चलते जगतपाल की पत्नी ने पति पर दहेज व मारपीट का बालोतरा थाने में मामला दर्ज करवाया था. जिसके बाद कल पति जगतपाल ने अपनी पत्नी को बालोतरा थाने की ही कॉन्स्टेबल के साथ एक कैफे में एक साथ पकड़ा था.पीड़ित व्याख्याता जगतपाल ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि पत्नी पुलिस कांस्टेबल के साथ मिलकर लगातार उसको झूठे मामलों में फंसा कर परेशान कर रही है. पीड़ित पति ने पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव को पुलिस कांस्टेबल संदीप और उसकी पत्नी की व्हाट्सएप चैट सहित कई अन्य सबूत पेश किए हैं.

वहीं इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का कहना है कि मामला संज्ञान में आने के बाद कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया है और इस पूरे मामले की जांच करवाई जा रही है. जांच में अगर कोई आपराधिक दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा, साथ ही विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी.

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news