राजस्थान सैनिक कल्याण सलाहकार समिति के अध्यक्ष ने कहा-प्रत्येक विद्यार्थी भारतीय सेना का बने हिस्सा
Advertisement

राजस्थान सैनिक कल्याण सलाहकार समिति के अध्यक्ष ने कहा-प्रत्येक विद्यार्थी भारतीय सेना का बने हिस्सा

सैनिक सबसे बड़ा त्याग करते हैं और मेरी प्रत्येक विद्यार्थी से अपील है कि एक बार भारतीय सेना का हिस्सा जरूर बने भारत माता की रक्षा सर्वोपरि है. 

प्रत्येक विद्यार्थी भारतीय सेना का बने हिस्सा

Chauhtan: राजस्थान सैनिक कल्याण सलाहकार समिति के अध्यक्ष और पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह इन दिनों गृह जिले के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने रविवार को ज्योति विद्यापीठ उंडखा में बच्चों के सर्वांगीण विकास और विभिन्न गतिविधियों को लेकर आयोजित हो रहे ग्रीष्मकालीन शिविर में भाग लेकर बच्चों से रूबरू हुए. 

यह भी पढे़ं- प्रॉपर्टी डीलर सुसाइड मामला: 3 दिन बीत जाने के बाद भी परिजनों ने नहीं उठाया शव, लोगों का फूटा गुस्सा

शिविर में बच्चों से संवाद कर ग्रीष्मकालीन शिविर की दिनचर्या को जाना. ज्योति विद्यापीठ उ.मा.वि. उंड़खा बाड़मेर में चल रहे निशुल्क ग्रीष्मकालीन शिविर में सैनिक कल्याण बोर्ड सलाहकार अध्यक्ष राज्य मंत्री मानवेंद्र सिंह जसोल ने अपने उद्गार में कहा कि देश में सर्वोच्च सेवा भारतीय रक्षा सेना है. 

साथ ही कहा कि मैं खुद सेना में रहा हूं, सैनिक सबसे बड़ा त्याग करते हैं. मेरी प्रत्येक विद्यार्थी से अपील है कि एक बार भारतीय सेना का हिस्सा जरूर बने भारत माता की रक्षा सर्वोपरि है. आप अधिकारी या सैनिक बन कर देश सेवा करें आप हमेशा खुद को गौरवान्वित महसूस करेंगे. 

इस दौरान राज्य मंत्री जसोल को साफा पहनाकर स्वागत हुकमाराम पोटलिया, स्थानीय सरपंच नीम सिंह माला पहनाकर और विद्यालय के समस्त शिक्षकों ने जसोल को माला पहना कर स्वागत और अभिनंदन किया. कार्यक्रम का संचालन तेज सिंह राव ने और धन्यवाद महेंद्र दान ने ज्ञापित किया. इस अवसर पर वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें अशोक सदन विजयी रहा, जिनको राज्य मंत्री मानवेंद्र सिंह ने पुरस्कार देकर सम्मानित किया.

Reporter: Bhupesh Acharya

Trending news