Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan1443542
photoDetails1rajasthan

पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम

Gudamalani, Barmer News: बाड़मेर जिले के गुड़ामालानी क्षेत्र के धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के भलीसर गांव में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक युवक ने अपनी पत्नी पर गुप्तांग काटने का संगीन आरोप लगाया है. 

पति ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

1/5
पति ने दर्ज करवाई रिपोर्ट

मामला करीब डेढ़ माह पुराना बताया जा रहा है. पीड़ित ने इलाज कराने के बाद धोरीमन्ना थाने में अपनी पत्नी पर ब्लेड से गुप्तांग काटने का सनसनीखेज आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक के जरिए रिपोर्ट पेश की है.

6 महीने पहले ही हुई शादी

2/5
6 महीने पहले ही हुई शादी

धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के जरिए रिपोर्ट मिली है कि गोगाराम पुत्र अन्नाराम जाट निवासी भलीसर की शादी छह माह पूर्व हुई है. 

घटना के समय सो रहा था पीड़ित

3/5
घटना के समय सो रहा था पीड़ित

बीते माह 1 तारीख की रात को वह उनकी ढाणी में सो रहा था. इस दौरान उसकी पत्नी फोन पर बातचीत कर रही थी. इस पर उसने उसकी पत्नी से पूछा किसका फोन था तो उसने बताया बहन का फोन आया है. इस दौरान उसकी पत्नी की बहन और बहनोई ने उसकी के बीच लंबी बातचीत हुई. 

पत्नी ने ब्लेड से उनका गुप्तांग काट दिया

4/5
पत्नी ने ब्लेड से उनका गुप्तांग काट दिया

बाद में रात को वह सो रहा था इस बीच उसकी पत्नी ने ब्लेड से उनका गुप्तांग काट दिया. इस बीच दर्द के कारण वह चिल्लाने लगा तो घर के अन्य सदस्य नींद से जाग गए. 

दूसरी शादी करना चाहती है आरोपी पत्नी

5/5
दूसरी शादी करना चाहती है आरोपी पत्नी

पति ने यह भी रिपोर्ट में बताया कि उसके द्वारा पत्नी से पूछने पर पत्नी ने उसे बताया कि वह गुप्तांग काट कर मेरे नामर्द होने पर तलाक हो जाएगा और दूसरी जगह शादी करना चाहती है. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.