पचपदरा में BJP के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणपत बांठिया ने बांटीं लंपी डिजीज की दवाएं
Advertisement

पचपदरा में BJP के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणपत बांठिया ने बांटीं लंपी डिजीज की दवाएं

BJP के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणपत बांठिया ने क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर लंपी स्किन डिजीज में काम आने वाले इंजेक्शन और आवश्यक दवाइयों का वितरण किया. बांठिया ने क्षेत्र के जेरला गांव में स्थित नगर परिषद के कांजी हाउस में सचालित लम्पीग्रसित गायों के लिए बने केंद्र का निरीक्षण किया.

पचपदरा में BJP के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणपत बांठिया ने बांटीं लंपी डिजीज की दवाएं

Pachpadra: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य गणपत बांठिया ने क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर लंपी स्किन डिजीज में काम आने वाले इंजेक्शन और आवश्यक दवाइयों का वितरण किया. बांठिया ने क्षेत्र के जेरला गांव में स्थित नगर परिषद के कांजी हाउस में सचालित लम्पीग्रसित गायों के लिए बने केंद्र का निरीक्षण किया.

यह भी पढ़ें-​ बेटी की शादी को पैसे नहीं थे तो तस्करी की, अब बेरोजगार बेटे के लिए शुरू किया ये काम

पूर्व विधायक चम्पालाल बांठिया चेरिटेबल ट्रस्ट के सयुक्त रूप में केंद्र के सचालक को लंपी बीमारी में काम आने वाले एंटी वायरल इंजेक्शन,दवाइयां और सर्जिकल सामान का वितरण करते हुए आगे हर समय सहयोग का भरोसा दिलाया. बांठिया ने कहा कि केंद्र के सचालक गौतम गहलोत और जनक गहलोत में के नेतृत्व में गौवंश की सेवा में लगी पूरी टीम बधाई की पात्र है. गौवंश की सेवा के प्रति कार्य अनुकरणीय है. सचालक जनक गहलोत ने बताया कि लोगों के सहयोग और अन्नपूर्णा गौशाला के सहयोग से संचालित लंपी में वर्तमान में करीब 140 गौवंश का इलाज चल रहा है. गहलोत ने बताया कि बालोतरा शहर सहित उपखंड और बायतू उपखंड के आधे से ज्यादा क्षेत्र सहित विभिन्न स्थानों से लंपी बीमारी से ग्रसित गौवंश को जानकारी मिलने पर लंपी में लाकर इलाज किया जा रहा है. इस दौरान कपिल माली, सुखदेव डूडी, जयप्रकाश सोनी, गणेश, हेमाराम, मनोहरसिंह सहित अनेको सेवाभावी लोग मौजूद थे. 

बीकानेर की खबरों के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें- बुर्के में पहुंची मुस्लिम महिलाओं ने वक्फ बोर्ड के इस फैसले के खिलाफ की नारेबाजी

 

Trending news