Barmer: झाड़-फूंक के नाम पर महिलाओं से करता था दुष्कर्म, तांत्रिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333855

Barmer: झाड़-फूंक के नाम पर महिलाओं से करता था दुष्कर्म, तांत्रिक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र में तांत्रिक विद्या से इलाज के बहाने तांत्रिक बाबा द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद तांत्रिक बाबा को नागाणा थाना पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

महिलाओं से करता था दुष्कर्म

Barmer: बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र में तांत्रिक विद्या से इलाज के बहाने तांत्रिक बाबा द्वारा महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद तांत्रिक बाबा को नागाणा थाना पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आज तांत्रिक करने वाले बाबा को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया.

नागाणा थानाधिकारी नरपतदान ने बताया कि गुजरात का सलीम बाबा पिछले 2 साल से बाड़मेर जैसलमेर में तांत्रिक विद्या के नाम पर भूत भगाने और बीमारी दूर करने के लिए झाड़ फूंक कर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करता था, लेकिन महिलाओं को तांत्रिक विद्या से डराने के कारण वह खुल कर किसी को नहीं बताया. 

गत 24 अगस्त की रात्रि को नागाणा थाना क्षेत्र के एक गांव में बीमारी दूर करने के बहाने झाड़-फूंक कर महिला के साथ दुष्कर्म करते देख लिया था, जिसके बाद वह मौके से फरार होकर गुजरात भाग गया था. जिसके बाद महिला ने परिजनों को आपबीती बताई और नागाणा थाने में मामला दर्ज करवाया है. आरोपी तांत्रिक गुलाब नबी सलीम बाबा नाम से फैमस था. 

यह भी पढ़ें - Watch Viral Video : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, सीएम ने दिया ऐसा रिएक्शन

सिर दर्द, पेट दर्द और भूत भगाने के नाम पर तांत्रिक विद्या करता और उसके बदले में महिलाओं से मोटी रकम वसूल करता था. साथ में वह गांव में घूमकर चंदा भी एकत्रित एकत्रित करता था. पुलिस ने मामले की गंभीरता को लेते हुए तांत्रिक बाबा को गुजरात के मेहसाणा से गिरफ्तार कर बाड़मेर लाया गया और आज न्यायालय में पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया. 

वहीं पुलिस ने अब ऐसे तांत्रिक बाबा को लेकर आमजन से अपील की है कि घर में किसी भी प्रकार की बीमारी हो तो तुरंत डॉक्टर से सलाह लें और अगर ऐसे कहीं तांत्रिक बाबा झांसा देते हैं तो तुरंत नजदीकी पुलिस थाने में सूचना दें जिससे ऐसे झाड़-फूंक कर घिनौनी हरकतें करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई हो सके.

बाड़मेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

हनुमान बेनीवाल के बाद दिव्या मदेरणा के निशाने पर अभिषेक चौधरी, ट्वीटर पर कई को किया ब्लॉक

बॉडी पर फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने किया सबको शॉक, लोग बोले- लाल फूल, नीला फूल...उर्फी...

ऐसे पुरुषों को पाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती हैं महिलाएं! क्या आपमें भी हैं ये खूबियां

Trending news