Barmer: केंद्रीय मंत्री ने रेलवे ROB व RUB के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण,कहा- 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2042421

Barmer: केंद्रीय मंत्री ने रेलवे ROB व RUB के निर्माण कार्य का किया निरीक्षण,कहा- 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है

Barmer news: केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री व जैसलमेर लोकसभा सांसद कैलाश चौधरी आज संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे . जहां उन्होंने बाड़मेर शहर में चौहटन रोड व गडरा रोड रेलवे फाटक पर बन रहे.

निर्माण कार्य का किया निरीक्षण

Barmer news: केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री व जैसलमेर लोकसभा सांसद कैलाश चौधरी आज संसदीय क्षेत्र के दौरे पर रहे . जहां उन्होंने बाड़मेर शहर में चौहटन रोड व गडरा रोड रेलवे फाटक पर बन रहे. ओवर ब्रिज व अंडर ब्रिज के कार्य का निरीक्षण किया.  मंत्री कैलाश चौधरी ने NHAI के अधिकारियों व और ब्रिज निर्माण करने वाली कंपनी अधिकारियों के साथ निर्माण कार्य का बारीकी से अवलोकन किया और जल्द समय पर कार्य पूरा करने के निर्देश दिए .

मंत्री कैलाश चौधरी मीडिया से रूबरू हुए 
साथ ही गडरा रोड रेलवे फाटक पर बना रहे आरओबी की रेलवे में परमिशन को लेकर अधिकारियों ने मंत्री को अवगत करवाया इसके बाद तुरंत रेलवे डीआरएम को फोन कर जल्द परमिशन दिलाने के निर्देश दिए. मंत्री कैलाश चौधरी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि अब प्रदेश व केंद्र में भाजपा की डबल इंजन की सरकार है और जितने भी विकास कार्य चल रहे हैं .उनका समय पर पूर्ण करने के लिए मैं खुद मौके पर जाकर निरीक्षण कर रहा हूं. ताकि जल्द काम पूरा हो और आमजन को इसका लाभ मिल सके और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जो भी विकास कार्य है वह समय पर पूरे होते हैं. 

 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र
मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि 2047 तक भारत को विकसित राष्ट्र बनाना है जिसको लेकर इंफ्रास्ट्रक्चर से लेकर गरीब कल्याण की योजनाओं पर जोर दिया जा रहा है और जिसके तहत बाड़मेर जैसलमेर में कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं. बाड़मेर से बांद्रा तक की नई ट्रेन को भी स्वीकृति मिल गई है. 

जिसको भी हरी झंडी दिखाकर हम रवाना करेंगे साथ ही बाड़मेर में उड़ान योजना के तहत एयरपोर्ट बनना प्रस्तावित है उसका भी जल्द जमीन चिन्हित कर हम शिलान्यास कर कार्य प्रारंभ करेंगे. 

यह भी पढ़ें:  पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष, धारदार हथियारों से हुए हमले में दो लोग गंभीर घायल

Trending news