Barmer: रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना हुई रूमा देवी, मंदिर ट्रस्ट की तरफ से मिला था विशेष आमंत्रण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2068226

Barmer: रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या रवाना हुई रूमा देवी, मंदिर ट्रस्ट की तरफ से मिला था विशेष आमंत्रण

Ruma Devi News: बाड़मेर की बेटी व ग्रामीण विकास एवं चेतना संस्थान की अध्यक्ष रूमादेवी शुक्रवार को चौहटन में मठ मंदिरों में पूजा अर्चना की. रूमादेवी को 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होने का न्योता मिला है.

Ruma Devi News

Ruma Devi News: बाड़मेर की बेटी व ग्रामीण विकास एवं चेतना संस्थान की अध्यक्ष रूमादेवी शुक्रवार को चौहटन में मठ मंदिरों में पूजा अर्चना की. जिसके बाद वे  यहां से अयोध्या के लिए रवाना हुई. रूमादेवी को 22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में शामिल होने का न्योता मिला है. 

रूमादेवी ने शुक्रवार को वांकल माता मंदिर वीरात्रा एवं चौहटन मठ में दर्शन पूजन कर महंत जगदीशपुरी एवं साधु संतों से आशीर्वाद लिया. चौहटन के मठ मंदिरों में दर्शन पूजन एवं साधुसंतों से आशीर्वाद लेकर अयोध्या के लिए रवाना होगी. उन्होंने वांकलमाता मंदिर में दर्शन एवं पूजा अर्चना कर देश और क्षेत्र में खुशहाली के लिए कामनाएं की तथा अयोध्या की सुखद यात्रा के लिए कामनाएं की. डूंगरपुरी मठ में दर्शन पूजन एवं महंत जगदीशपुरी से आशीर्वाद लेकर वह अयोध्या के लिए रवाना हुई. 

 

रूमादेवी ने वार्ता में बताया कि,  उन्हें अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए न्योता मिला है. अयोध्या से निमंत्रण मिलने के बाद वांकल धाम एवं चौहटन मठ में दर्शन पूजन के लिए चौहटन आई थी. उन्होंने बताया कि  शक्ति स्वरूपा वांकलमाता का मंदिर और डूंगरपुरी जी के मठ के प्रति उनकी अगाध श्रद्धा है. यहां से दर्शन वंदन एवं महंत जी से आशीर्वाद के बाद वह यहां से अयोध्या जाएगी.

 रूमादेवी ने चौहटन के वांकलमाता मंदिर वीरात्रा एवं डूंगरपुरी जी के मठ में दर्शनों के बाद अयोध्या के लिए रवाना हुई.  इस दौरान सैकड़ों लोगों ने उन्हें सुखद यात्रा के लिए शुभकामनाएं दी.

ये भी पढ़ें-

बाड़मेर का दिल्ली में डंका, चौहटन के छात्र ने SGFI में जीता स्वर्ण पदक

Sikar News: धोद पंचायत समिति की साधारण सभा की बैठक, आमजन की समस्याओं पर हुई चर्चा

Trending news