बायतू की सड़कों पर ग्रामीणों ने किया प्रर्दशन, लाइन हाजिर थानाधिकारी को बहाल करने की मांग
Advertisement

बायतू की सड़कों पर ग्रामीणों ने किया प्रर्दशन, लाइन हाजिर थानाधिकारी को बहाल करने की मांग

Barmer News: बदमाशों व तस्करों पर कानूनी शिकंजा कसकर अपराध व गैर कानूनी गतिविधियों पर अंकुश लगाने वाले बायतु थानाधिकारी ओमप्रकाश को लाइन हाजिर करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है . थाना अधिकारी के पक्ष में सड़कों पर उतरे राजनैतिक दबाव के चलते थानाधिकारी को हटाने का विरोध किया.

बायतू की सड़कों पर ग्रामीणों ने किया प्रर्दशन, लाइन हाजिर थानाधिकारी को बहाल करने की मांग

Barmer News: बदमाशों व तस्करों पर कानूनी शिकंजा कसकर अपराध व गैर कानूनी गतिविधियों पर अंकुश लगाने वाले बायतु थानाधिकारी ओमप्रकाश को लाइन हाजिर करने के मामले ने तूल पकड़ लिया है .  रविवार को आमजन ने बायतु कस्बे को बंद कर सैकड़ों लोग थाना अधिकारी के पक्ष में सड़कों पर उतरे राजनैतिक दबाव के चलते थानाधिकारी को हटाने का विरोध किया.

यह भी पढ़ें- भीलवाड़ा में संगम कंपनी के गोदाम में छापेमारी, नक़ली कपड़े के 27 लम्प जब्त, मामला दर्ज

भारतीय जनता पार्टी व राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ताओं ने थानाधिकारी को हटाने के विरोध में कस्बे में रैली निकाली और थाने का घेराव कर सब इंस्पेक्टर ओम प्रकाश को वापस बायतु थाने में लगाने की मांग की.

विरोध प्रदर्शन में आए बायतू के लोगों का कहना है कि बायतू थानाधिकारी ओमप्रकाश के पदस्थापन के बाद से ही लगातार बदमाशों व तस्करों के खिलाफ ताबड़तोड़ तरीके से कार्रवाई कर उन पर कानूनी शिकंजा कस दिया. पिछले दिनों बायतु प्रधान व कांग्रेसी नेता सिमरथा राम के बेटे पर भी राजकार्य में बाधा डालने व आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज किया था. जिसके बाद थानाधिकारी ओमप्रकाश कांग्रेसी नेताओं व तस्करों की आंख में किरकिरी बन गए और तस्करों व बदमाश प्रवृत्ति के लोगों ने अपने राजनीतिक रसूख का उपयोग कर थानाधिकारी को हटाने का दबाव बनाया था.

वहीं, जोधपुर रेंज आईजी जय नारायण शेर ने आदेश जारी कर थानाधिकारी ओमप्रकाश को लाइन हाजिर कर दिया और जोधपुर से सब इंस्पेक्टर बलदेव राम को बायतु थाना अधिकारी लगाया गया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि थानाधिकारी ओमप्रकाश का तबादला निरस्त कर उनको बायतु थाने में ही वापस लगाया जाए नहीं तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Reet recruitment 2022: यदि राजस्थान हाईकोर्ट का निर्णय नहीं आता तो क्या करते BSTC व B.ED लाखों छात्र, जानें कैसे मिलती रीट में एंट्री

Trending news