बाड़मेर में दलित युवक की पीट पीटकर हत्या, एक महीने से चल रही साजिश के गंभीर आरोप
Advertisement

बाड़मेर में दलित युवक की पीट पीटकर हत्या, एक महीने से चल रही साजिश के गंभीर आरोप

बाड़मेर न्यूज: बाड़मेर में दलित युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई. 12 से अधिक बदमाशों ने हमला कर दलित व्यक्ति की हत्या कर दी. पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है.

 

बाड़मेर में दलित युवक की पीट पीटकर हत्या, एक महीने से चल रही साजिश के गंभीर आरोप

Sheo, Barmer: सरहदी बाड़मेर जिले के गिराब थाना क्षेत्र में एक दलित व्यक्ति के साथ बेरहमी से मारपीट कर हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घर से बकरियां चराने गए एक व्यक्ति पर एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने लाठियों व सरियों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना की जानकारी के बाद गिराब थाना पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर घायल दलित व्यक्ति को 108 एंबुलेंस की सहायता से बाड़मेर जिला अस्पताल लाकर भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के अनुसार गिराब निवासी कोजाराम पुत्र हरजी राम मेघवाल अपने घर से बकरियां चराने के लिए निकला था. इस दौरान उससे रंजिश रखने वाले उसी गांव के एक दर्जन से अधिक बदमाशों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल दिया और इलाज के लिए बाड़मेर जिला अस्पताल लाते समय रास्ते मे दम तोड़ दिया.

मृतक कोजाराम ने एक महीने पहले ही इन आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की धमकियां देने का गिराब थाने में मामला दर्ज करवाया था. जिसकी जांच चल रही है. पहले मृतक ने आरोपियों के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक गिराब थाने में मामले दर्ज करवा रखे थे. जिसमें कई मामलों में चालान पेश हो रहा है और आरोपी जेल भी गये. उसी रंजिश के चलते आरोपियों ने मौका देख कर दलित कोजाराम पर हमला कर हत्या कर दी. फिलहाल गिराब थाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आगे की कानूनी कार्रवाई करेगी.

इस पूरे मामले को लेकर बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद का कहना है कि दो पक्षों में लंबे समय से विवाद चल रहा था और सुबह ही गिराब थाना क्षेत्र में दो पक्षों में मारपीट की सूचना मिली थी. जिसके एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है. घटना की गंभीरता को देखते हुए मैं खुद मौके पर जा रहा हूं और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार प्रयास कर रही हैं. शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

 

ये भी पढ़ें- 

Success story: राजस्थान में जजों की खान है ये 'मीणा परिवार', एक घर से चार बेटियां और एक बेटा है जज,जानिए क्या है सक्सेस का राज

Rajasthan में 68 लाख पेंशनधारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, हर महीने मिलेगी न्यूनतम पेंशन

Trending news