बाड़मेर में सड़क हादसा, घायलों को तड़पता छोड़ भागा पिकअप चालक, एक की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1857509

बाड़मेर में सड़क हादसा, घायलों को तड़पता छोड़ भागा पिकअप चालक, एक की मौत

Barmer news: बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के सरूपे का तला सड़क मार्ग पर कापराऊ के पास सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार बोलोरो पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार होकर घर जा रहे जीजा व साले को टक्कर मार दी इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को चौहटन के उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. जहां पर एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

 

बाड़मेर में सड़क हादसा, घायलों को तड़पता छोड़ भागा पिकअप चालक, एक की मौत

Barmer, chauhan: बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के सरूपे का तला सड़क मार्ग पर कापराऊ के पास सोमवार देर रात एक तेज रफ्तार बोलोरो पिकअप गाड़ी ने बाइक सवार होकर घर जा रहे जीजा व साले को टक्कर मार दी इसके बाद स्थानीय लोगों ने घायलों को चौहटन के उप जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. जहां पर एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं दूसरे युवक की हालत नाजुक होने के चलते जोधपुर रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार सोनू पुत्र शेरू तेली निवासी बूठ राठौड़ान व रजाक पुत्र हबीब निवासी मते का तला रात करीब ग्यारह बजे एक बाइक पर सवार होकर गांव की तरफ जा रहे थे इस दौरान कापराऊ गांव के पास सामने से आई तेज रफ्तार पिकअप ट्रॉले ने बाइक को टक्कर मार दी.

घयल को पड़पता छोड़ भागा ड्राइवर

टक्कर मारने के बाद ट्रोला चालक धन सिंह दोनों घायलों को सड़क पर ही तड़पता छोड़ कर पिकअप लेकर फरार हो गया. हादसे के कुछ देर बाद उस रास्ते से गुजर रहे एक दूसरे वाहन के चालक ने दोनों घायल जीजा साले को अपने वाहन से चौहटन अस्पताल पहुंचाया. उसके बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज में जीजा सोनू खान के इलाज के दौरान मौत हो गई वहीं गंभीर घायल रजाक को जोधपुर रेफर कर दिया. हादसे के बाद चौहटन थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और सब को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. 

पुलिस ने किया मामला दर्ज

पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पिकअप चालक धन सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है वहीं पुलिस ने बोलेरो पिकअप गाड़ी को भी जब्त कर थाने में खड़ा करवा दिया है. पुलिस टीम फरार पिकअप चालक की तलाश कर रही है. सोनू की 5 साल पहले शादी हुई थी उसके एक बेटा और बेटी है. और घर में बुजुर्ग मां-बाप का अकेला सहारा था जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

प्रेमिका की 19 साल की बेटी से बनाना चाहता था शारीरिक संबंध, प्रेमी को घर बुलाकर

Trending news