Barmer: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ने एक साथ दे दी जान, नाना के घर हुआ था दोनों में प्यार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1583418

Barmer: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ने एक साथ दे दी जान, नाना के घर हुआ था दोनों में प्यार

Barmer News: राजस्थान के बाड़मेर में एक लड़का और लड़की ने एक साथ अपनी जान दे दी. जानकारी के अनुसार, दोनों को ननिहाल में प्यार हुआ था और काफी समय से दोनों में प्रेम-प्रसंग चल रहा था. 

Barmer: गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड ने एक साथ दे दी जान, नाना के घर हुआ था दोनों में प्यार

Barmer News:  राजस्थान के बाड़मेर में एक सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है, जिसमें एक गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड ने एक साथ पानी के टांके में कूदकर जान दे दी. 

सरहदी बाड़मेर जिले में सामूहिक आत्महत्याओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार रात को एक प्रेमी जोड़े ने अपने ननिहाल में टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली घटना की जानकारी के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और सूचना मिलने के बाद धोरीमन्ना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी युगल के शवों को परिजनों की मौजूदगी में टांके से बाहर निकलवाकर धोरीमना स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है. 

जानकारी के अनुसार, धोरीमना थाना क्षेत्र के भीलो की बस्ती लुखू गांव में एक प्रेमी युगल ने टांके में कूदकर सुसाइड किया है. जानकारी के अनुसार, गुडामालानी निवासी दिनेश कुमार पुत्र दुर्गाराम लंबे समय से भीलो की बस्ती लुखू गांव में स्थित अपने ननिहाल रह रहा था. 

वहीं, सुशिया पुत्री भोमाराम निवासी राणासर का भी ननिहाल भीलो की बस्ती लुखू में ही है. मंगलवार को सुशिया अपने गांव राणासर से लुखू गांव अपने ननिहाल पहुंची और उसके बाद अपने प्रेमी दिनेश के साथ अचानक ही दिन के समय गायब हो गई, जिसके बाद ननिहाल वालों ने इधर-उधर ढूंढा तो घर से कुछ दूरी पर स्कूल के पास खेत में बने पानी के टांके के पर दोनों के जूते-चप्पल मिले.

परिजनों ने जब टांके में देखा तो दोनों के शव पानी में तैर रहे थे, जैसे ही प्रेमी युगल के सामूहिक आत्महत्या करने की खबर गांव वालों को पता चली तो पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

घटना की सूचना के बाद धोरीमन्ना थाना पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग से दोनों ही शवों को टांके से बाहर निकलवा कर धोरीमन्ना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह सामने आया है कि दोनों ही रिश्तेदार है और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था, लेकिन रिश्तेदार होने के चलते शादी नहीं हो सकती. इस कारण दोनों ने ही सामूहिक आत्महत्या कर मौत को गले लगा लिया. 

फिलहाल धोरीमना थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, दोनों के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतिम संस्कार करने के लिए परिजनों को सुपुर्द करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः झुंझुनूं की बहू 18 महीने के दो जुड़वा बच्चों को छोड़ भूकंप पी​ड़ितों की मदद के लिए गई तुर्की, पीएम मोदी ने की मुलाकात

Trending news