उत्सव: बाड़मेर पुलिस लाइन में पुलिस जवानों और अधिकारियों ने धूमधाम से मनाई होली
Advertisement

उत्सव: बाड़मेर पुलिस लाइन में पुलिस जवानों और अधिकारियों ने धूमधाम से मनाई होली

Barmer news: रंगो के महापर्व होली और धूलंडी का त्यौहार बाड़मेर जिले में बड़े ही धूमधाम से शांतिपूर्ण संपन्न होने के बाद बुधवार को बाड़मेर पुलिस लाइन में पुलिस के जवानों और अधिकारियों ने होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया. 

 

उत्सव: बाड़मेर पुलिस लाइन में पुलिस जवानों और अधिकारियों ने धूमधाम से मनाई होली

Barmer: रंगो के महापर्व होली और धूलंडी का त्यौहार बाड़मेर जिले में बड़े ही धूमधाम से शांतिपूर्ण संपन्न होने के बाद बुधवार को बाड़मेर पुलिस लाइन में पुलिस के जवानों और अधिकारियों ने होली का त्यौहार धूमधाम से मनाया. 

ढोल और चंग की थाप और लोकगीतों पर होली के रंग में रंगे पुलिस के अधिकारी व जवान डांस करते नजर आए. इस दौरान बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद ने बाड़मेर जिले वासियों को होली का त्यौहार बड़े ही धूमधाम व शांतिपूर्ण मनाने के लिए धन्यवाद दिया. साथ ही पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस के जवान जिले में होली और धूलंडी के त्यौहार पर कानून व्यवस्था और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपने घर परिवार से दूर ड्यूटी पर तैनात थे.

 ऐसे में हर साल धूलंडी के दूसरे दिन पुलिस होली का आयोजन होता है और उसी के तहत आज बाड़मेर पुलिस लाइन में भी पुलिस के जवानों व उनके परिवार के लोगों के साथ होली का त्यौहार बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. पुलिस के अधिकारियों व जवानों के साथ होली मनाने के लिए बाड़मेर शहर के भी कई गणमान्य लोग व लोक कलाकार पहुंचे जिन्होंने पुलिस जवानों व अधिकारियों को होली की बधाई दी. 

लोक कलाकारों के लोकगीतों पर पुलिस के अधिकारी व जवानों ने जमकर होली का जश्न मनाया और मस्ती के मूड में दिखे. बाड़मेर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह ने बताया कि पुलिस जवानों व अधिकारियों के लिए पुलिस लाइन में होली आयोजन विशेष आयोजन किया गया है ताकि ड्यूटी की थकान के बाद पुलिस के जवान व अधिकारियों के साथ होली खेल कर उनके मनोबल को बढ़ाया जा सके और आज होली के कार्यक्रम में कोई जवान या अधिकारी नहीं है सब घर परिवार के सदस्यों के रूप में होली मना रहे हैं.

Trending news