Barmer: पानी के टांके में दो मासूमों को बचाने गई थी मां, तीनों की हुई मौत
Advertisement

Barmer: पानी के टांके में दो मासूमों को बचाने गई थी मां, तीनों की हुई मौत

बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर के बुड़ियो का तला गांव की सरहद में रविवार रात एक महिला सहित दो मासूम बच्चों के शव पानी से भरे टांके में मिलने की सूचना से समूचे इलाके में सनसनी फैल गई. 

तीनों की हुई मौत

Chauhtan: बाड़मेर जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर के बुड़ियो का तला गांव की सरहद में रविवार रात एक महिला सहित दो मासूम बच्चों के शव पानी से भरे टांके में मिलने की सूचना से समूचे इलाके में सनसनी फैल गई. घर के पास खेल रहे दोनों बच्चों के अचानक टांके में गिर जाने से उन्हें बचाने के लिए उनकी मां भी टांके में कूद गई और डूबने से तीनों की मौत हो गई. 

सूचना मिलने पर चौहटन पुलिस ने मौके से तीनों के शव टांके से बाहर निकलवाए और चौहटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए थे. सोमवार को मृतक बच्चों के दादा नरसिंगराम पुत्र विरधाराम जाट निवासी बुड़ियो का तला ने इसे अचानक हुआ हादसा बताते हुए पुलिस को रिपोर्ट सुपुर्द की है. थानाधिकारी भुटाराम विश्नोई ने बताया कि रविवार रात लीलसर गांव की सरहद में मानी देवी (26) पत्नी पुरखाराम जाट, उसकी पुत्री ललिता (6 वर्ष ) एवं पुत्र रामकृष्ण (3वर्ष) के शव टांके में मिले. 

यह भी पढ़ें - Aaj ka Rashifal: मंडे के दिन इन राशियों का भाग्य देगा साथ, मेष पर होगी धन की बरसात, जानें आज का राशिफल

सोमवार को परिजनों की रिपोर्ट के बाद मर्ग दर्ज किए है, उन्होंने बताया कि दोनों बच्चे घर के पास खेल रहे थे अचानक टांके में गिर गए, उन्हें बचाने के लिए मां भी टांके में कूद गई और डूबने से तीनों की मौत हो गई. परिजनों की रिपोर्ट के बाद सोमवार को पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए और घटना को लेकर जांच शुरू की है.

बाड़मेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

खबरें और भी हैं...

अनूपगढ़ में एक साथ उजड़ गई 4 मांओं की कोख, पानी की डिग्गी में डूबे 5 मासूम, चीखों से दहला पूरा गांव

जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

शिक्षक भर्ती के विस्तृत सिलेबस का अता-पता नहीं, परीक्षार्थियों ने उठाई मांग, जनवरी 2023 में प्रस्तावित है भर्ती

Trending news