बाड़मेर में 3 वर्षीय बच्ची के साथ प्रेमी युगल देवर भाभी ने टांके में कूदकर की आत्महत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1645768

बाड़मेर में 3 वर्षीय बच्ची के साथ प्रेमी युगल देवर भाभी ने टांके में कूदकर की आत्महत्या

बाड़मेर जिले में एक विवाहिता ने अपनी 3 वर्षीय मासूम बच्ची व प्रेमी देवर के साथ पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

बाड़मेर में 3 वर्षीय बच्ची के साथ प्रेमी युगल देवर भाभी ने टांके में कूदकर की आत्महत्या

Barmer News: पश्चिमी राजस्थान के सरहदी बाड़मेर जिले में एक बार फिर सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया है. जहां पर सदर थाना क्षेत्र के दुगेरो का तला गांव में एक विवाहिता ने अपनी 3 वर्षीय मासूम बच्ची व प्रेमी देवर के साथ पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों की मौजूदगी में शवों को टांके से बाहर निकालकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार दुगेरो का तला निवासी विवाहिता देऊ पत्नी जगदीश का उसके रिश्ते में लगने वाले देवर खेमाराम के साथ प्रेम प्रसंग था खेमाराम ड्राइविंग करता है. शनिवार सुबह ही अपने घर आया था और रात में प्रेमिका उसकी भाभी देवी व उसकी 3 वर्षीय भतीजी ललिता के साथ पहले व्हाट्सएप पर स्टेटस लगाया. उसके बाद देर रात्रि 3 वर्षीय मासूम बच्ची को लेकर प्रेमी देवर भाभी दोनों ही घर के पास बने पानी के टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने रात को विवाहिता देवी को घर में सोते हुए नहीं मिली तो इधर-उधर तलाश की.

पानी के टांके के पास जाकर देखा तो तीनों की ही जूते वहां पर मिले. तब परिजनों को टांके में गिरने का संदेह हुआ और लाइट की रोशनी से जब टांके में देखा तो तीनों के ही शव पानी के टांके में तैर रहे थे. जिसके बाद सदर थाना पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने पीहर पक्ष को सूचना देकर मौके पर बुलाया और तीनों के ही शवों टांके से बाहर निकालकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतिम संस्कार करने के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिए.

ये भी पढ़ें- जयपुर पुलिस का ऑपरेशन गैंगस्टर क्लीन बोल्ड, 145 अपराधियों को किया गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस के सब इंस्पेक्टर जाकिर अली के अनुसार मृतका के पिता की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच बाड़मेर तहसीलदार द्वारा की जा रही है.

Trending news