Barmer: जसाई गांव में मिली 'बमनुमा' वस्तु, पुलिस ने सेना को बुलाया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1309870

Barmer: जसाई गांव में मिली 'बमनुमा' वस्तु, पुलिस ने सेना को बुलाया

जसाई गांव में ग्रामीणों को खेत में संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद घटना के बारे में सेना को सूचित किया गया है.

 

Barmer: जसाई गांव में मिली 'बमनुमा' वस्तु, पुलिस ने सेना को बुलाया

Barmer:  जसाई गांव के एक खेत में दो बमनुमा वस्तु मिलने से सनसनी फैल गई. मामले का पता लगने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध वस्तुओं को कब्जे में लेने के बाद सेना के अधिकारियों को इसके बारे में सूचना दी गई. 

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे ग्रामीण थाना के हेड कांस्टेबल पन्नाराम ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि जसाई ग्राम पंचायत के विश्वकर्मा बस्ती में कमला राम सुथार के खेत में बरसाती नदी में दो बमनुमा संदिग्ध वस्तु मिली है, जिसके बाद मौके पर पहुंचकर वस्तुओं को कब्जे में लिया है.

सेना के अधिकारियों को सूचना देकर मौके पर बुलाया है, ताकि यह पता लगाया जा सके यह बमनुमा वस्तु नदी के बहाव क्षेत्र में कहां से आई. सेना के अधिकारी आने के बाद इन संदिग्ध वस्तुओं डिफ्यूज किया जाएगा. गौरतलब है कि  भारत-पाक सीमा पर स्थित बाड़मेर जिले में 1965 और 71 युद्ध के दौरान बारूद जमीन में रह गया, जो कई बार धूलभरी आंधियों और बारिस में बहाव क्षेत्र में ये वस्तुए निकलती रहती हैं.

अन्य जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ेंः अलवर: जालोर में दलित छात्र की हत्या के विरोध में, एबीवीपी का प्रदर्शन
यह भी पढ़ेंः बहरोड़ कोर्ट में हुई कुख्यात गैंगस्टर पपला गुर्जर की पेशी, कड़ा रहा पुलिस का पहरा

 

 

 

Trending news