Barmer Accident News: पानी की टंकी में डूबने से BSF जवान की मौत, गांव में फैली सनसनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2261405

Barmer Accident News: पानी की टंकी में डूबने से BSF जवान की मौत, गांव में फैली सनसनी

Barmer Accident News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र में बीएसएफ के जवान की पानी के टांके में डूबने से मौत हो गई.इस दौरान पांव फिसलने से वह टांके में गिर गया और पानी में डूबने से जवान की मौत हो गई. 

Barmer Accident News

Barmer Accident News: राजस्थान के बाड़मेर जिले के नागाणा थाना क्षेत्र में बीएसएफ के जवान की पानी के टांके में डूबने से मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई और स्थानीय लोगों ने नागाणा थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना कर शव को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियों को हादसे की सूचना दी.

जानकारी के अनुसार नागाणा थाना क्षेत्र के जोगासर का कुआं निवासी BSF का जवान आसुराम पुत्र पुनमा राम जाट गुजरात फ्रंटियर के भुज में 18वीं बटालियन में तैनात था और 10 दिन पहले ही छुट्टी पर वह अपने घर आया था. कल गुरुवार शाम को टांके पर पशुओं को पानी पिला रहा था. इस दौरान पांव फिसलने से वह टांके में गिर गया और पानी में डूबने से जवान की मौत हो गई. 

हादसे की सूचना मिलने के बाद सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी भी जिला अस्पताल मोर्चरी पहुंचे हैं फिलहाल पुलिस ने मृतक बीएसएफ की जवान का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. सीमा सुरक्षा बल के जवान का उसके पैतृक गांव जोगासर कुआं में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जाएगा.

मृतक बीएसएफ जवान आसुराम 2012 में बीएसएफ में भर्ती हुआ था वह शादीशुदा था अब परिवार में माता-पिता, पत्नी एक छोटा भाई व चार बहीने हैं. पानी के टांके में डूबने से बीएसएफ जवान की हुई मौत के बाद गांव में शोक की लहर है. वही परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हैं.

यह भी पढ़ें:तेज रफ्तार बोलेरो ने डिवाइडर को मारी टक्कर,हादसे में 1 मौत,1 घायल

यह भी पढ़ें:Jaipur News: इस हशरत को पूरा करने के लिए गाड़ियों के पुर्जों को अलग-अलग बेचता था चोर

Trending news