रेलवे स्टेशन के बाहर केबिन में अचानक लगी आग, शहर में मची अफरा-तफरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210165

रेलवे स्टेशन के बाहर केबिन में अचानक लगी आग, शहर में मची अफरा-तफरी

बाड़मेर के सबसे व्यस्ततम अहिंसा सर्किल पर रेलवे स्टेशन के आगे अचानक एक केबिन में आग लग गई. जिसके बाद रेलवे स्टेशन और मुख्य बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई.

रेलवे स्टेशन के आगे अचानक एक केबिन में आग लग गई

Barmer: बाड़मेर के सबसे व्यस्ततम अहिंसा सर्किल पर रेलवे स्टेशन के आगे अचानक एक केबिन में आग लग गई. जिसके बाद रेलवे स्टेशन और मुख्य बाजार में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. रेलवे स्टेशन के बाहर केबिन में आग की जानकारी मिलने के बाद तुरंत प्रभाव से सिविल डिफेंस की फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. 

रेलवे स्टेशन के बाहर की तरफ एक विद्युत के ट्रांसफार्मर के पास अवैध रूप से चाय और बिस्किट बेचने का एक केबिन लगा था. जिसमें अचानक दोपहर को आग लग गई. वही उसके बिन में एक गैस का सिलेंडर भी रखा हुआ था. इस दौरान सिविल डिफेंस के कार्मिकों ने आग पर काबू पाने के साथ ही गैस सिलेंडर को भी केबिन से सुरक्षित बाहर निकाल दिया.

यह भी पढ़ें: बानसूर में अम्बेडकर समाज कल्याण समिति का चुनाव संपन्न, सुरेश डुमोलिया बने अध्यक्ष

जिससे बड़ा हादसा टल गया. लेकिन आग लगने से केबिन में रखा हजारों रुपए का किराने का सामान जलकर राख हो गया. वही आग पर काबू पाने के बाद बाड़मेर शहर वासियों ने राहत की सांस ली. वही अभी तक केबिन में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news