Baran: एसपी कार्यालय के बाहर महिला ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, ये है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1339551

Baran: एसपी कार्यालय के बाहर महिला ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, ये है पूरा मामला

बारां के अंता थाना क्षेत्र की एक महिला ने एसपी कार्यालय के सामने न्याय की गुहार लगाते हुए 1 घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया. महिला एसपी कार्यालय के रास्ते पर बैरिकेड लगाकर धरने पर बैठ गई. महिला इस दौरान पुलिस पर आरोप लगाती रही कि उसके खेत का पड़ोसी मेड को लेकर परेशान करता है.

Baran: एसपी कार्यालय के बाहर महिला ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, ये है पूरा मामला

Baran: बारां के अंता थाना क्षेत्र की एक महिला ने एसपी कार्यालय के सामने न्याय की गुहार लगाते हुए 1 घंटे तक हाईवोल्टेज ड्रामा किया. महिला एसपी कार्यालय के रास्ते पर बैरिकेड लगाकर धरने पर बैठ गई. महिला इस दौरान पुलिस पर आरोप लगाती रही कि उसके खेत का पड़ोसी मेड को लेकर परेशान करता है. अंता पुलिस को बार-बार शिकायत करने व एसपी को गुहार लगाने के बावजूद उसका समाधान नहीं हो रहा है.

बारां जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal : मेष को प्यार में मिलेगा धोखा, तुला बॉस से बहस ना करें

 

महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ मारपीट की जा रही है. पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. इस दौरान खासी तादात में मौके पर लोग एकत्र हो गए. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा महिला को एसपी गेट से ले जाया गया. अंता थानाधिकारी राम लक्ष्मण ने बताया कि महिला सवेरे थाने में आई थी. मामले की जांच की जा रही है लेकिन महिला एसपी ऑफिस पहुंच गई. बाद में महिला को गांव ले जाकर मामले की जांच की जा रही है. महिला अंता थाना क्षेत्र के केथोडी गांव निवासी बताई जा रही है.

Reporter- Ram Mehta

Trending news