अंता में डेरू माताजी मंदिर के रोशनदान से घुसे चोर, CCTV में हुए कैद
Advertisement

अंता में डेरू माताजी मंदिर के रोशनदान से घुसे चोर, CCTV में हुए कैद

राजस्थान के बारां के अंता कस्बे के समीप चोरों ने डेरू माताजी के मंदिर को निशाना बनाते हुए मंदिर में घुसकर तीन किलो चांदी के आभूषण चुरा लिए. तिजोरी को तोड़ने की भी कोशिश की.  चोरी की घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चार चोर मंदिर रोशनदान में होकर अंदर घुस गए.

अंता में डेरू माताजी मंदिर के रोशनदान से घुसे चोर, CCTV में हुए कैद

Anta: राजस्थान के बारां के अंता कस्बे के समीप चोरों ने डेरू माताजी के मंदिर को निशाना बनाते हुए मंदिर में घुसकर तीन किलो चांदी के आभूषण चुरा लिए. तिजोरी को तोड़ने की भी कोशिश की. 

चोरी की घटना मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चार चोर मंदिर रोशनदान में होकर अंदर घुस गए. दो आधा-आधा किलो के चांदी के छत्र और दो आधा-आधा किलो के दो मुकुट सहित 15 छोटे चांदी के छत्र चुरा कर ले गए. 

मंदिर पुजारी रामदेव सुमन ने बताया कि आकर देखा, तो बाहर रखी दानपेटी पर तोड़ने के निशान थे. मजबूत होने से यह नहीं टूट पाई. मंदिर के अंदर जाकर देखा तो माताजी के लगभग 3 किलो के चांदी के आभूषण गायब थे, जिसकी सूचना मंदिर अध्यक्ष को दी गई. मंदिर अध्यक्ष की ओर से अंता थाने में परिवाद दिया गया है और मामले को लेकर अंता पुलिस जांच में जुट गई है. 

यह भी पढ़ेंः शाम के वक्त ना लगाएं सिंदूर, पति से अलग होने की आ सकती है नौबत

मंदिर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में रात्रि में चार जनों के आने की रिकॉर्डिंग है. इनके द्वारा मंदिर में इधर-उधर घूम कर छानबीन करने की रिकॉर्डिंग हो रही है. सीसीटीवी कैमरे की सहायता से पुलिस ने चोरों का पता लगाने में लग गई है. 

Reporter- Ram Mehta

बारां की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Video: देखिए आईएएस टीना डाबी का नया Style, बदली-बदली आई नजर

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

 

Trending news