बच्चे पर एयरगन से फायरिंग, घायल बालक को कोटा किया गया रेफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213684

बच्चे पर एयरगन से फायरिंग, घायल बालक को कोटा किया गया रेफर

घटना की सूचना के बाद कोतवाली थाना और डीएसबी पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर घायल बच्चे और उसके साथ मौजूद बच्चों का पर्चा बयान लिया. 

बच्चे पर एयरगन से फायरिंग, घायल बालक को कोटा किया गया रेफर

Baran: बारां जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज एक किशोर द्वारा एक बालक को एयर गन से फायरिंग कर घायल कर दिया गया. फायरिंग में बच्चे की पीठ पर छर्रा लगा है. घायल बालक को बारां जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे कोटा रेफर कर दिया गया है.

बारां जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के नयापुरा मोहल्ले में आज दोपहर तीन बच्चे मोनू सुमन , हरी ओम और सूरज दुकान से सामान लेकर घर लौट रहे थे. इस दौरान उन्हें रास्ते में मोहल्ले के ही एक किशोर फददा ने रोक लिया. किशोर ने पहले तो बच्चों को अपने पास गन होने की बात कही फिर एयरगन से सुअर पर फायरिंग कर उसे भगा दिया. जिसके बाद किशोर ने एक एयर गन से बच्चों पर फायरिंग कर दी. इस दौरान बचने के लिए भाग रहे एक 14 वर्षीय बालक मोनू के पीठ पर छर्रा लग गया.

यह भी पढे़ं- कोटपुतली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध विस्फोटक सामग्री का ट्रक जब्त

 जिससे वह घायल हो गया. घटना के बाद लोगों द्वारा बच्चे को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे सर्जिकल वार्ड में भर्ती किया गया , लेकिन बारां जिला अस्पताल में छर्रा ना निकलने की वजह से बालक को कोटा के लिए रेफर कर दिया गया है. घटना की सूचना के बाद कोतवाली थाना और डीएसबी पुलिस ने अस्पताल पहुंच कर घायल बच्चे और उसके साथ मौजूद बच्चों का पर्चा बयान लिया. वहीं शहर में फायरिंग की सूचना से सनसनी फैल गई. हर कोई एयरगन से हुई फायरिंग की चर्चा करता नजर आया. फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी किशोर को की तलाश की जा रही है.

Report- Ram Mehta

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news