बारां में पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299216

बारां में पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

बारां जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के अटरू रोड पर गुरुवार देर रात को एक युवक पर कुछ युवकों के जरिए अचानक फायरिंग का मामला सामने आया है. अचानक हुए हमले में युवक घायल हो गया.  

बारां में पुरानी रंजिश को लेकर फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

Baran -Atru: बारां जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के अटरू रोड पर गुरुवार देर रात को एक युवक पर कुछ युवकों के जरिए अचानक फायरिंग का मामला सामने आया है. अचानक हुए हमले में युवक घायल हो गया.  फायरिंग में युवक के पैर में छर्रे लगे है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने युवक को जिला अस्पताल पहुंचाया. सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और  मामले की छानबीन शुरू की.

यह भी पढ़ेः अमरनाथ गुफा में कैसे हुआ था हादसा, वैज्ञानिकों ने समझाया पीछे का 'रहस्य'

साथ ही युवक पर हुए हमले की सूचना पुलिस ने उसके घरवालों की जिसपर सब  जिला अस्पताल पहुंच गए. मामले की जानकारी देते हुए कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि, फरियादी गजेंद्र पांचाल ने बताया कि, वह अपने 2 दोस्तों के साथ अटरू रोड पर घूमने गया था. वहां पर थोड़ी देर घूमकर वापस लौट रहे थे, तो पीछे से 1 बाइक पर 2 युवक आए और अचानक फायरिंग कर दी.

 फायरिंग के बाद वह दोनों युवकों बाइक से भाग कर फरार हो गए.  कोतवाली सीआई यादव ने बताया कि पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट दर्ज कर जांचपड़ताल शुरु कर दी. 

Reporter: Ram Mehta

बारन जिले की खबरों के लिए क्लिक करे

अन्य खबरें
आर्मी कैंप में घुसे आतंकी, दोनों तरफ हुई मुठभेड़ में झुंझुनूं के जवान हुए शहीद

Luni: लंपी स्किन से बचाव के लिए गोवंश को पिलाया गया आयुर्वेदिक काढ़ा

11 हजार रेलकर्मी घरों पर फहराएंगे तिरंगा, डीआरएम के नेतृत्व में अधिकारियों ने निकाली संकल्प रैली

Trending news