Baran : बैंककर्मी के आखों में मिर्ची डालकर, 55 हजार लूट ले गये बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1370943

Baran : बैंककर्मी के आखों में मिर्ची डालकर, 55 हजार लूट ले गये बदमाश

बैंककर्मी से मंगलवार दोपहर बाद दिनदहाड़े तीन बदमाश नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए.

Baran : बैंककर्मी के आखों में मिर्ची डालकर, 55 हजार लूट ले गये बदमाश

Baran : राजस्थान के बारां शहर के ओढ़पुरा बस्ती में स्वयं सहायता समूह से किश्त की राशि का कलेक्शन कर रहे हैं. बैंककर्मी से मंगलवार दोपहर बाद दिनदहाड़े तीन बदमाश नकदी से भरा बैग छीनकर फरार हो गए. बैग में विभिन्न समूहों से कलेक्शन की गई कुल 55 हजार रुपए की राशि रखी हुई थी.

वारदात को लेकर फरियादी बैंककर्मी ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दी और मामला की जांच शुरू हुई. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि बंधन बैंक के रिलेशनशिप ऑफिसर रविंद्र कुमार प्रजापत ने रिपोर्ट दी है. इसमें बताया कि बैंक में महिलाओं का समूह बनाकर ऋण वितरण किया जाता है.

साप्ताहिक किश्त का कलेक्शन किया जाता है. फरियादी को साप्ताहिक कलेक्शन के लिए समूह में गया. ओढ़पुरा बस्ती में कुमकुम समूह का कलेक्शन करने के बाद औढ़पुरा बस्ती में चांद समूह के ग्राहकों से कलेक्शन करने के लिये चौथमल के घर की दूसरी मंजिल की छत पर बैठे थे, जहां पर समूह के ग्राहकों से किश्त की राशि जमा की जा रही थी. इसी दौरान समूह की ग्राहक शबाना, उसका पति और बेटा किश्त जमा करने पहुंचे. उनके साथ दो अन्य लोग भी थे.

तभी मौजूद बदमाशों ने अचानक मौका देखकर बैंककर्मी की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल दिया और नकदी से भरा बैग लेकर फरार हो गये. बैंककर्मी ने काफी दूर तक सबका पीछा भी किया लेकिन फिर से उसकी आंखो में मिर्ची पाउडर फेंका गया. सभी बदमाश डोल तालाब की पाल की तरफ भाग गये. फरियादी बैंककर्मी ने बताया कि बैग में 17 हजार 350 रुपए और चांद समूह से कलेक्शक के 37 हजार 840 रुपये थे यानि कि कुल 55 हजार 180 रुपए रखे थे साथ ही हिसाब की डायरी और जरूरी दस्तावेज भी थे. 

रिपोर्टर- राम मेहता

Trending news