Baran News: छेड़छाड़ से परेशान विवाहिता ने खा लिया जहर, हुई मौत तो मच गया हड़कंप
Advertisement

Baran News: छेड़छाड़ से परेशान विवाहिता ने खा लिया जहर, हुई मौत तो मच गया हड़कंप

राजस्थान में बारां जिले के छबड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने छेड़छाड़ से व्यथित होकर विषाक्त का सेवन कर लिया. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

Baran News: छेड़छाड़ से परेशान विवाहिता ने खा लिया जहर, हुई मौत तो मच गया हड़कंप

Chhabra, Baran News: बारां जिले के छबड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता ने छेड़छाड़ से व्यथित होकर विषाक्त का सेवन कर लिया. महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. 

पुलिस ने गुरुवार को एसडीएम की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने मृतका के परिजनों के रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- Video: घूंघट ओढ़कर साइकिल चलाती लड़की ने किया डांस, छोड़ दिया हैंडल, फिर जो हुआ, खुद देखिए

 

छबड़ा थाना एसआई अजीत कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 20 वर्षीय विवाहिता ने घर पर विषाक्त का सेवन कर दिया था, जिससे उसकी अचानक तबियत खराब हो गई. परिजन उसे आनन-फानन में छबड़ा अस्पताल लेकर गए. जहां से उसे गंभीर हालात होने पर बारां रैफर कर दिया. यहां से उसे निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी 
पुलिस ने शव को अस्पताल मोर्चरी में रखवा दिया था. गुरुवार दोपहर को एसडीएम की मौजूदगी में शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया है. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

क्या कहना है पुलिस का
एएसपी जिनेंद्र जैन ने बताया कि मृतका के पिता ने पुलिस को दी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि एक युवक विवाहिता से छेड़छाड़ करता था. इससे व्यथित होकर विवाहिता ने विषाक्त का सेवन कर लिया. विवाहिता की उपचार के दौरान मौत हो गई. मामले की जांच छबड़ा एसडीएम कर रहे हैं.

Reporter- Ram Mehta

पढ़ें बारां की यह भी खबर

Baran News: बारां जिले की अटरू थाना पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर रात को बाइक सवार पर हमला कर की गई लूट के मामले का खुलासा किया है. लूट करने के मामले में 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर युवक से लूटे गए मोबाइल, पर्स और बाइक बरामद कर ली है. एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि 7 जनवरी को पीड़ित अर्डाद निवासी रमाकान्त धाकड़ ने पुलिस थाना अटरू में मामला दर्ज कराया था. 

रिपोर्ट में बताया था कि वह रात्रि बारां फायर स्टेशन से ड्यूटी करके घर आ रहा था. तभी रास्ते में छजावा गैस गोदाम के पास पहुंचा तो चलती बाइक पर पीछे से एक बाइक पर तीन बदमाश आए. उन्होंने लट्ठ से हमला कर दिया, जिससे वह नीचे गिर गया. इस दौरान मारपीट कर फरियादी से उसका पर्स, मोबाइल बैग और बाइक को छुड़ाकर भाग गए. पुलिस ने लूट का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की.

Trending news