Baran News: किशनगंज में खेलते-खेलते पानी में गिर गए दो बच्चे, एक की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1596696

Baran News: किशनगंज में खेलते-खेलते पानी में गिर गए दो बच्चे, एक की दर्दनाक मौत

राजस्थान में  बारां के किशनगंज के रानीबड़ौद गांव में शनिवार देर शाम को खेलते वक्त पानी से भरे गड्ढे में 2 बच्चे गिर गए. जिससे एक बच्चे की मौत हो गई और दूसरे बच्चे को गंभीर अवस्था में बारां रेफर किया है.

Baran News: किशनगंज में खेलते-खेलते पानी में गिर गए दो बच्चे, एक की दर्दनाक मौत

Kishanganj, Baran News: बारां के किशनगंज के रानीबड़ौद गांव में शनिवार देर शाम को खेलते वक्त पानी से भरे गड्ढे में 2 बच्चे गिर गए. जिससे एक बच्चे की मौत हो गई और दूसरे बच्चे को गंभीर अवस्था में बारां रेफर किया है.

किशनगंज थाने के हैड कांस्टेबल दिनेश ने बताया कि रानीबड़ौद कस्बे में देर शाम को कुछ बच्चे मठ के पीछे खेल रहे थे. इस दौरान 2 बच्चे पानी से भरे हुए गड्ढे में गिर गए. शोर सुनकर पास से ही लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Weather Update : होली पर इस बार आसमान से गिरेगा पानी, तपते राजस्थान में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

एक युवक ने पानी के गड्ढे में कूदकर दोनों बच्चों को बाहर निकाला. तब तक एक बालक की मौत हो चुकी थी. आठ वर्षीय बालक मनीष सहरिया पुत्र सत्यनारायण निवासी रानीबड़ौद की मौत हो गई. वहीं दूसरे पांच वर्षीय बालक अंकुश पुत्र विनोद को गंभीर अवस्था में बारां रैफर किया है. पुलिस ने मृतक बालक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

रानीबड़ौद में ग्राम पंचायत ने राम जानकी मठ मंदिर के पास सड़क निर्माण के चलते गांव के पानी की वैकल्पिक निकासी के लिए गड्ढा खोदा था. ग्रामीण हंगामा करते हुए किशनगंज थाना पहुंचे. ग्राम पंचायत की ओर से खोदे गड्ढे में बालक के डूबने का मामला दर्ज करवाया है. 

थानाधिकारी ने दी यह जानकारी
किशनगंज थानाधिकारी योगेश शर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी के बाद परिजनों की ओर से रानीबड़ौद गांव में पंचायत की ओर से खुदवाए गड्ढे में बच्चे के डूबने का मृग दर्ज किया है. पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है. रिपोर्ट के अनुसार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें बारां की यह भी खबर

Baran News: साइबर ठगों को पुलिस ने चटवाई धूल, वापस करने पड़े 2.35 लाख रुपये
Baran News: बारां में साइबर थाना पुलिस ऑनलाइन ठगी के शिकार हुए पीड़ितों के लिए सार्थक साबित हो रही है. साइबर थाना टीम के प्रयासों से पीड़ितों को राशि वापस मिलने में मदद मिल रही है. टीम ने साइबर ठगों से 2 पीड़ितों को 2 लाख 35 हजार रुपये वापस करवाए.

एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया कि जिला मुख्यालय पर कुछ दिनों पहले ही साइबर पुलिस थाना शुरू हो गया है. साइबर थाना पुलिस टीम की ओर से वैज्ञानिक तकनीक और साइबर तकनीकों का उपयोग कर आमजन के साथ साइबर ठगी पर अंकुश लगाने को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

Trending news