Baran: मरीज की जगह सरसों के कट्टे भरकर ले जा रही एंबुलेंस, जानें क्यों
Advertisement

Baran: मरीज की जगह सरसों के कट्टे भरकर ले जा रही एंबुलेंस, जानें क्यों

Baran News: बारां कृषि उपजमंडी कृषि उपजमंडी से एंबुलेंस में भरकर में सरसों के कट्टे ले जाए जा रहे है. इस मामले में पुलिस गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है. 

Baran: मरीज की जगह सरसों के कट्टे भरकर ले जा रही एंबुलेंस, जानें क्यों

Baran News: राजस्थान के बारां कोतवाली थाना पुलिस ने शहर स्थित कृषि उपजमंडी से एंबुलेंस में भरकर में सरसों के कट्टे चोरी करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार किए. 

कोतवाली सीआई मांगेलाल यादव ने बताया कि  15 दिसंबर को फरियादी नरेन्द्र महाजन ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, जिसमे बताया कि उसके मंडी में विनय ट्रेडिंग कंपनी ग्रेडिंग कंपनी फर्म है. 

रिपोर्ट में बताया कि 14 दिसंबर की रात को बारां मंडी परिसर में उनकी फर्म की खरीदशुदा सरसों का ढेर लगा हुआ था, जिसमें अज्ञात चोरों ने 17 कट्टे सरसों चोरी कर ली गई. 

पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले, जिसमे सामने आया कि एक एंबुलेंस वैन बार-बार धानमंडी के अंदर जाकर मंडी के बाहर आ रही थी. 

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एंबुलेंस गाड़ी की तलाश की गई।.पुलिस ने एंबुलेंस चलाने वाले कुंज विहार कॉलोनी निवासी हेमंत पुत्र धनराज पोटर और उसके साथी अटरू रोड निवासी अनिल पुत्र तुलसीराम धाकड़ को गिरफ्तार किया. आरोपियों ने पूछताछ में वारदात करना स्वीकार किया. 

यह भी पढ़ेंः देखिए भगवान विष्णु से शादी करने वाली पूजा सिंह का ये अंदाज, फोटोज हो रहीं वायरल

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर चोरी गए 4 कट्टे सरसों बरामद कर ली है. शेष सरसों के कट्टों की बरामदगी के लिए प्रयास जारी है. साथ ही, घटना में प्रयुक्त एंबुलेंस वैन को जप्त कर लिया है. पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है. 

Reporter- Ram Mehta 

Trending news