अंता में बेटी की शादी के बीच उठी पिता की अर्थी, मातम में बदली खुशियां
Advertisement

अंता में बेटी की शादी के बीच उठी पिता की अर्थी, मातम में बदली खुशियां

Baran news: बारां के सीसवाली कस्बे के तिसाया मार्ग पर शनिवार शाम को अवैध रेत ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी.  इस हादसे में बाइक सवार की मौत हो गई. मृतक गिरिराज बैरवा और उसकी पत्नी बाजार में खरीदारी के लिए आए थे. 

अंता में बेटी की शादी के बीच उठी पिता की अर्थी, मातम में बदली खुशियां

Baran news: बारां के सीसवाली कस्बे के तिसाया मार्ग पर शनिवार शाम को अवैध रेत ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं ट्रैक्टर ड्राइवर को गंभीर घायल होने पर बारां रैफर किया है. घटना से आक्रोशित परिजनों व लोगों ने शाम करीब 4 बजे अंता-सीसवाली मार्ग पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सामने जाम लगाकर शव लेने से मना कर दिया.

यह भी पढ़ेंः गंगापुरसिटी नगर परिषद सभापति पर ACB ने रिश्वत लेने का मामला किया दर्ज, BJP पार्षदों ने जताया विरोध

सोमवार को जाना था लग्न
पुलिस और ग्रामीणों के अनुसार सीसवाली कालूपुरा बस्ती निवासी गिरिराज की बेटी पायल का विवाह सम्मेलन में तय हुआ था. उसका लग्न कार्यक्रम सोमवार को था. ऐसे में गिरिराज बैरवा और उसकी पत्नी बाजार में खरीदारी के लिए आए थे. वहां से शौच के लिए तिसाया रोड पर चला गया. वहां बाइक को रेत ले जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी.

हादसे में ट्रैक्टर ड्राइवर महेंद्र गोचर भी घायल हो गया. दोनों को सीसवाली सीएचसी लेकर आए. यहां गिरिराज को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. वहीं गंभीर घायल महेंद्र को बारां रैफर किया है. मामले में मुआवजे की मांग को लेकर परिजनों व ग्रामीणों शाम करीब 4 बजे सीसवाली - अंता रोड जाम कर दिया. परिवार के लोग धरने पर बैठ गए. इस दौरान अंता डीएसपी तरुणकांत सोमानी, थानाधिकारी उत्तम सिंह, केलवाड़ा थानाधिकारी राजपाल सिंह, मांगरोल व अंता जाब्ता बुलाया है.

डीएसपी सोमानी व सीसवाली सरपंच एम इदरीश खान ने समझाइश की. इस दौरान साढ़े 6 लाख रुपए सीसवाली कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जनसहयोग और 50 हजार रुपए प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से कुल सात लाख रुपए नकद मृतक के आश्रितों को देने का आश्वासन दिया गया. इसके परिजन पोस्टमार्टम और शव लेने को राजी हुए. शाम करीब साढ़े 6 बजे जाम खोला गया.

26 मई को है शादी
शादी मृतक की पत्नी संतोष एवं परिजनों ने बताया कि गिरिराज के दो बेटियां और एक बेटा है. बेटी पायल का विवाह 26 मई को सम्मेलन में होना है. इससे पहले पायल का सोमवार को लग्न जाने वाला था. इसको लेकर गिरिराज पत्नी को लेकर बाजार में खरीदारी करने आया था.

ट्रैक्टर चालक तिसाया सड़क पर नहर पर चल रहे काम के लिए रेत डालने जा रहा था और गिरिराज शौच करने के लिए बाइक से तिसाया सड़क पर गया था. तभी बाइक को ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी. हादसे की सूचना मिलने पर सीसवाली पुलिस मय जाब्ते के मौके पर पहुंची. एसएचओ उत्तम सिंह ने बताया कि घायलों को सीसवाली सीएचसी पहुंचाया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ेंः भीलवाड़ा में पारिवारिक कलह की सनक कलयुगी बेटे पर हुई हावी, मां के सीने पर किए 83 वार

Trending news