Baran News : अंता में सीएलजी और सुरक्षा सखी बैठक का आयोजन, समाधान का दिलाया भरोसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2138672

Baran News : अंता में सीएलजी और सुरक्षा सखी बैठक का आयोजन, समाधान का दिलाया भरोसा

 Baran News : बारां, अंता में सीएलजी और सुरक्षा सखी की बैठक का आयोजन किया गया. इस बीच क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की गई.  ज्वलंत मुद्दों को उठाया गया.

 

 

अंता में सीएलजी और सुरक्षा सखी बैठक का आयोजन.

 Baran News : बारां अंता में सीएलजी तथा सुरक्षा सखी बैठक का किया आयोजन ,कस्बे के ज्वलंत मुद्दों पर की चर्चा ,समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया है. बारां जिले के अंता में ,कृषि विज्ञान केंद्र पर डीएसपी ओमेंद्र शेखावत की अध्यक्षता में सीएलजी तथा सुरक्षा सखी की बैठक आयोजित की गई जिसमे कस्बे के ज्वलंत मुद्दों को उठाया गया.

ज्वलंत मुद्दों को प्रमुखता से उठाया गया

बैठक में कई वर्षो से बंद पड़े सी सी टीवी कैमरे चालू करवाने ,सभी बसों को कस्बे के अंदर से गुजारने ,आवारा मवेशियों का समाधान करने ,स्मैक, जुआ , सट्टा पर अंकुश लगाने ,सब्जी मंडी को शिफ्ट करने ,तेज ध्वनि से बजने वाले डीजे साउंड पर पाबंदी लगाने ,यातायात व्यवस्था दुरस्त करने सहित कई ज्वलंत मुद्दों को प्रमुखता से उठाया गया.

साथ ही बैठक के दौरान सभी विभागों के अधिकारियों को बुलाने पर भी चर्चा की गई, ताकि अधिकांश समस्याओं का बैठक के दौरान ही हल निकाला जा सके.

बैठक से पूर्व नव नियुक्त थानाधिकारी दिग्विजय सिंह गुर्जर द्वारा सभी सीएलजी सदस्यों से परिचय करते हुए विश्वास दिलाया गया की स्मैक ,जुआ ,सट्टे पर अंकुश लगाया जायेगा साथ ही अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

 कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने की चर्चा

बारां में कलेक्टर रोहिताश्व सिंह तोमर ने कृषि उपज मंडी बारां का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया.उन्होंने कृषि उपज मण्डी में जिंसों के पास खड़े व्यापारियों एवं कृषि विभाग के अधिकारियों से चर्चा की.

उन्होंने कृषि विभाग के अधिकारियों से कृषि उपज मंडी व्यवस्थाओं में सुधार कर व्यवस्थाओं को सुव्यवस्थित करने के निर्देश प्रदान किए. उन्होंने उपज मण्डी व्यवस्थाओं को और अधिक बेहतर करने के निर्देश कृषि विभाग के अधिकारियों को दिए.उन्होंने व्यापारियों से चर्चा करते हुए कहा कि उपज मण्डी में क्या सुधार किया जाना आवश्यक है. किसानों,व्यापारियों,बेलदारों,पल्लेदारों के लिए सुविधाओं में किस तरह विस्तार किया जाए.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान से बीजेपी की पहली लिस्ट में ये हैं नए चेहरे, जानिए किनका कटा टिकट?

 

Trending news