बारां न्यूज: छीपाबड़ौद में छूटती रही धूजणी,सर्दी से राहत के लिए अलाव बने सहारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2041433

बारां न्यूज: छीपाबड़ौद में छूटती रही धूजणी,सर्दी से राहत के लिए अलाव बने सहारा

Baran News: बारां के छीपाबड़ौद में छूटती रही धूजणी,सर्दी से राहत के लिए अलाव बने सहारा. छूटती रही धूजणी, सर्दी से राहत के लिए अलाव बने सहारा.

आलाव तापते हुए लोग.

Baran News: बारां जिलें के साथ छीपाबड़ौद क्षेत्र में बदला मौसम का मिजाज बुधवार को भी वैसा ही नजर आया. घने कोहरे व तेज ठंड के कारण जनजीवन भी ठिठुरा गया. सुबह से घने कोहरे के आगोश में डूबे वातावरण में लगातार चौथे दिन सूरज के दर्शन नहीं हुए. मौसम में गलन बढ़ जाने से बाजारों में सन्नाटा पसरा है, तो वहीं सर्दी से बचाव के लिए कई जगह लोग अलाव तापते नजर आए.

 सर्दी के मारे धूजणी छूटती रही

घने कोहरे से यातायात भी प्रभावित रहा और राहगीरों को काफी परेशानी उठानी पड़ी. सुबह देरी से बाजार खुले तो शाम को भी जल्दी ही सन्नाटा पसर गया. दिनभर सर्दी के मारे धूजणी छूटती रही.

ठिठुरन और गलन बढ़ी 

 झुंझुनूं जिले में सर्दी का सितम जारी है. नश्तर सी चुभती सर्द हवाओं ने ठिठुरन और गलन बढ़ा दी है. नवलगढ़ इलाके में बुधवार को घना कोहरा छाया हुआ है.घने कोहरे की वजह से जन-जीवन प्रभावित है. घने कोहरे के कारण वाहन चालकों को दिन में हेडलाइट ऑन करनी पड़ी. सर्द हवाओं के कारण बढ़े सर्दी के असर के बाद लोग जरूरी काम से ही घरों से निकल रहे हैं.

 मौसम में इस उतार चढ़ाव 

 किसानों का कहना है कि कोहरे और दिनभर छाये रहने वाले बादलों के चलते आगे बारिश के भी आसार है. तेज सर्दी के चलते नए साल पर आमजन ने घूमने के बजाय घरों में रहना ही मुनासिब समझा.उधर मौसम में इस उतार चढ़ाव के चलते लोग सर्दी जुकाम,बुखार और सर्दी की चपेट में आ रहे है. चिकित्सकों का कहना है कि उतार चढ़ाव वाले इस मौसम में गर्म कपड़े पहने रखे और किसी भी रोग को हल्के में ना ले.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather Update: अभी लंबा चल सकता है दांत किटकिटाने वाली सर्दी का दौर! इस दिन से हो रहा है नया पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय

 

Trending news