बारां जिला अस्पताल बना प्राइवेट अस्पतालों का प्रचार करने का माध्यम,उपचार के लिए निजी अस्पताल के लगे पोस्टर
Advertisement

बारां जिला अस्पताल बना प्राइवेट अस्पतालों का प्रचार करने का माध्यम,उपचार के लिए निजी अस्पताल के लगे पोस्टर

बारां जिला अस्पताल प्राइवेट अस्पताल के प्रचार-प्रसार का माध्यम बनता जा रहा है. ये कहना गलत नहीं होगा क्योंकि जिले अस्पताल में प्राइवेट अस्पतालों के बैनर लगे हुए हैं.

बारां जिला अस्पताल बना प्राइवेट अस्पतालों का प्रचार करने का माध्यम,उपचार के लिए निजी अस्पताल के लगे पोस्टर

Baran: बारां शहर के प्राइवेट अस्पतालों की मनमानी अब जिला अस्पताल तक पहुंचने लगी है. जिला अस्पताल में दलालों की सक्रियता तो बनी रहती है, साथ ही अब एक निजी अस्पताल द्वारा जिला अस्पताल परिसर में ही प्रचार प्रसार के बैनर लगाए जाने लगे है. कई दिनों से बैनर लगे होने के बाद भी जिला अस्पताल प्रबंधन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिससे मरीजों को गुमराह करने वाले दलालों की दलालों की सक्रियता बढ़ गई है.

बारां जिला अस्पताल प्राइवेट अस्पताल के प्रचार-प्रसार का माध्यम बनता जा रहा है. जिले की आधी से ज्यादा जनसंख्या ग्रामीण क्षेत्र में निवास करती है. ग्रामीण तबके के मरीज जिला अस्पताल में अपना उपचार करवाने आते हैं. वहीं प्राइवेट अस्पताल के दलाल जिला अस्पताल में मंडराते रहते हैं. दलाल द्वारा मरीजों को लुभा कर प्राइवेट अस्पताल की ओर ले जाया जाता है. जहां वह उनसे मन चाहा पैसा वसूल करते हैं. अब इस बार प्राइवेट अस्पताल द्वारा जिला अस्पताल परिसर में बैनर प्रचार प्रसार किया जा रहा है जो कि नियम विरुद्ध है. वहीं जिम्मेदार अधिकारियों का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. अस्पताल परिसर में बैनर महीनों तक लगे रहते हैं. मगर जिम्मेदार अधिकारी द्वारा इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जाता.

बारां जिला अस्पताल प्रभारी डॉक्टर सतीश अग्रवाल ने बताया कि जिला अस्पताल में प्राइवेट अस्पताल परिसर में प्रचार-प्रसार के बैनर लगे होने की सूचना नहीं थी. सूचना मिलते ही उन बैनरो को जिला अस्पताल से हटवा दिया गया है. वहीं प्राइवेट अस्पताल प्रबंधन को लेकर पाबंध कर दिया गया है. पीएमओ अग्रवाल ने कहा कि आगामी समय में जिला अस्पताल में प्राइवेट अस्पताल के प्रचार प्रसार के बैनर अस्पताल परिसर में नहीं लगेगा.  साथ ही उन्होंने कहा कि यदि आगामी समय में इस प्रकार की लापरवाही सामने आई तो नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- Video: शख्स ने कोबरा पर साधा निशाना तो नाराज हुए नागराज, तुरंत दी कर्मों की सजा

यह भी पढे़ं- Viral: अर्थी पर पड़े शख्स ने पी सिगरेट तो उड़ गए लोगों के होश, वीडियो देख घूम गया सिर

यह भी पढे़ं- बहन को ससुराल छोड़ने गया था भाई, लोगों ने जबरन करवा दी ननद से शादी, रोता रह गया बेचारा

यह भी पढे़ं- स्कूटी लेकर सीधे नाले में जा गिरीं तीन लड़कियां, लोग बोले- ये काली परियां कहां से आ गई

Trending news