अंता: 18वीं चैंपियन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, शाह क्लब सीसवाली रही विजेता
Advertisement

अंता: 18वीं चैंपियन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, शाह क्लब सीसवाली रही विजेता

Anta, Baran News: राजस्थान के बारां के सीसवाली में 18वीं चैंपियन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच के साथ गुरुवार को समापन हुआ. फाइनल मैच शाह क्लब सीसवाली और सिंह इलेवन नानकपुरा के बीच हुआ.

 

अंता: 18वीं चैंपियन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, शाह क्लब सीसवाली रही विजेता

Anta, Baran News: राजस्थान के बारां के सीसवाली कस्बे में खेल मैदान पर आयोजित हो रही 18वीं चैंपियन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच के साथ गुरुवार को समापन हुआ. फाइनल मैच शाह क्लब सीसवाली और सिंह इलेवन नानकपुरा के बीच हुआ. टॉस जीतकर शाह क्लब सीसवाली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 147 रन बनाए और नानकपुरा को 148 रन का लक्ष्य दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिंह इलेवन नानकपुरा की टीम 14.1 ओवर में 129 रन ही बना सकी. 

इस तरह शाह क्लब सीसवाली ने 18 रन से फाइनल मुकाबला जीत लिया. मैन ऑफ द मैच रहे नीरू ने 41 रन बनाए और तीन विकेट लिए. मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार बाबा क्लब बपावर टीम के बृजेश सोनी को दिया, जिन्होंने पूरी प्रतियोगिता में 202 रन बनाए. सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज अशोक चीना रहे, जिन्होंने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए नौ विकेट लिए.

यह भी पढ़ें - RPSC released answer key: आरपीएससी ने पांच विषयों की जारी की आंसर की, 7 से 9 जनवरी तक दर्ज करा सकेंगे ऑनलाइन आपत्तियां

समापन समारोह के मुख्य अतिथि खान, गोपालन मंत्री प्रमोद जैन भाया ने विजेता टीम को 11 हजार रुपये, उपविजेता टीम को पांच हजार एक रुपये का नकद पुरस्कार और शील्ड भेंट की है. वहीं प्रतियोगिता आयोजन कमेटी को 51 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया. साथ ही कस्बे में बन रहे स्टेडियम के लिए एक करोड़ रुपये की अतिरिक्त राशि देने की घोषणा, समारोह की अध्यक्षता सरपंच एम. इदरीश खान ने की है. विशिष्ट अतिथि पीसीसी सदस्य हंसराज मीणा, पूर्व सरपंच नरेश जैन रहे.

Reporter: Ram Mehta

खबरें और भी हैं...

चार दिन अशोक गहलोत के गढ़ स्टडी टूर के लिए आ रहे राहुल गांधी, जाने क्या है पूरा मामला

सर्दी हो या गर्मी कभी स्नान नहीं करते जैन साधु-साध्वी, जानें कैसा होता है जीवन

Jaipur News: मोटापे से परेशान लोगों के लिए खुशखबरी, बिना चीर-फाड़ छोटा हो जाएगा पेट

Trending news