अंता: 3 मकानों में तीन लाख की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद
Advertisement

अंता: 3 मकानों में तीन लाख की चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

Anta: राजस्थान के बारां जिले के अंता के समीप ठीकरीया में अज्ञात चोरों द्वारा एक ही रात में 3 मकानों को निशाना बनाते हुए 3 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. 

घटना सीसीटीवी में कैद

Anta: राजस्थान के बारां जिले के अंता के समीप ठीकरीया में अज्ञात चोरों द्वारा एक ही रात में 3 मकानों को निशाना बनाते हुए 3 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. वहीं आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, जिनकी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश शुरू की गई है. 

पुलिस एएसआई भगवान सिह ने बताया कि ठीकरीया गांव में अज्ञात चोरों द्वारा बीती रात्रि को 3 मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया, जिसमे धर्मसिंह, भंवर लाल सुमन और हंसराज कुम्हार के मकानों से चोरों द्वारा एक लाख नकदी सहित करीबन 2 लाख के सोने-चांदी के आभूषण चुराए गए. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Update: राजस्थान में रात में गुलाबी सर्दी तो दिन में सता रही उमस, आने वाले दिनों में सर्दी और भी दिखाएगी अपना असर

वहीं दूसरी और आरोपी गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए, जिनकी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है. बता दें कि एक पखवाडे पूर्व भी पलायथा में अज्ञात चोरों द्वारा 4 मकानों को निशाना बनाते हुए लगभग 7 लाख के सोने-चांदी के आभूषणों की चोरी की गई थी, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है.

Reporter: Ram Mehta

खबरें और भी हैं...

'अब बावरा हुआ मन' गाने पर वॉक करती नजर आई अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी, देखें वीडियो

Railway Recruitment 2022 : राजस्थान के 10वीं पास युवाओं को रेलवे में मिलेगी नौकरी, 24 साल तक के युवा ही करें आवेदन

Rajasthan IAS Transfer List: सरकार ने दिया आईएएस कपल्स को दिवाली गिफ्ट, अब टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की दूरियां कम

Trending news