बारां: पति ने गर्भवती पत्नी को मारी गोली, चार साल पहले हुई थी लव मैरिज
Advertisement

बारां: पति ने गर्भवती पत्नी को मारी गोली, चार साल पहले हुई थी लव मैरिज

Anta, Baran News: राजस्थान के बारां में एक पति ने गर्भवती पत्नी को कहासुनी के बाद गोली मार दी. आरोपी ने 4 साल पहले भागकर शीला नागर को भगाकर प्रेम विवाह किया था. 

बारां: पति ने गर्भवती पत्नी को मारी गोली, चार साल पहले हुई थी लव मैरिज

Anta, Baran News: राजस्थान के बारां के मांगरोल बमोरीकलां में पति ने कहासुनी में डेढ़ माह की गर्भवती पत्नी की हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को पति को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस जांच में सामने आया है कि युवक इटावा कार्यक्रम में दोस्त के साथ लोडेड अवैध देशी कट्टा लेकर जाना चाह रहा था, पत्नी ने मना किया, तो उसको गोली मार दी. पुलिस ने मौके से गोली का खोल भी बरामद किया है. 

पेट से निकाली गई 315 बोर की गोली
एसपी राजकुमार चौधरी ने मौका मुआयना कर निर्देश दिए. अंता डीएसपी तरूणकांत सोमानी ने बताया कि शुक्रवार शाम को कोटा मेडिकल कॉलेज पुलिस चौकी से सूचना मिली कि मांगरोल क्षेत्र के बमोरीकलां निवासी शीलाबाई नागर पत्नी दीपक प्रजापत को गोली लगी थी, जो इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुई. ऑपरेशन के दौरान उसके पेट से 315 बोर की गोली निकाली गई. 

ऑपरेशन के बाद महिला की मौत 
वहीं, ऑपरेशन के कुछ ही देर बाद ही महिला की मौत हो गई. पुलिस ने मृतका के भाई की रिपोर्ट पर उसके पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. पुलिस ने मुखबिर की सूचना रविवार को मऊ बालाजी के पास से आरोपी दीपक को गिरफ्तार किया है.

4 साल पहले की थी लव मैरिज 
पुलिस के अनुसार, उसके दोस्त के साथ दीपक अवैध लोडेड देशी कट्टा लेकर जाना चाह रहा था. इसको लेकर शीलाबाई ने टोका, तो दोनों बीच कहासुनी बढ़ गई तभी दीपक ने कमर के पास फायर कर दिया. पुलिस देशी कट्टे की तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार, आरोपी ने 4 साल पहले शीला नागर को भगाकर प्रेम विवाह किया था. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan: लवर ने दूसरी लड़की से शादी करने के लिए घोंटा गर्लफ्रेंड का गला, कंबल में बांधा शव

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की मूमल की मदद के लिए RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत ने इतने रुपये देने की घोषणा

Trending news