भेष बदलकर अमृतसर में रह रहा था आरोपी, 3 साल की बच्ची का किया था मर्डर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235770

भेष बदलकर अमृतसर में रह रहा था आरोपी, 3 साल की बच्ची का किया था मर्डर

बारां के सदर थाना पुलिस ने दो साल पुराने हत्या के मामले में फरार आरोपी को पंजाब के अमृतसर से पकड़ा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. एसपी कल्या मीना ने बताया कि वांछित अपराधियों की धर पकड़ व गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है.

भेष बदलकर अमृतसर में रह रहा था आरोपी

Baran: बारां के सदर थाना पुलिस ने दो साल पुराने हत्या के मामले में फरार आरोपी को पंजाब के अमृतसर से पकड़ा है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. एसपी कल्या मीना ने बताया कि वांछित अपराधियों की धर पकड़ व गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. एएसपी जिनेंद्र कुमार जैन के सुपरविजन में गठित सदर सीआई राजेश खटाना की विशेष टीम ने सदर थाना क्षेत्र के रारोती में दो साल पहले हुई तीन वर्षीय बालिका की हत्या के मामले में आरोपी को पंजाब से डिटेन कर गिरफ्तार किया है. 

सीआई राजेश खटाना ने बताया कि आरोपी कोटा के कनवास निवासी हेमराज बागरी पुत्र सूरजमल 19 मई 2020 को सदर थाना क्षेत्र के ग्राम रारोती में हुई तीन वर्षीय बालिका अनु मोग्या की हत्या के मामले मे फरार चल रहा था. आरोपी अलग-अलग राज्यों में रहकर पुलिस गिरफ्तारी से बच रहा था. वर्तमान में हेमराज बागरी की पंजाब के अमृतसर शहर में होने की सूचना पुलिस को मिली थी. आरोपी की तलाश में टीम गठित कर अमृतसर रवाना किया. टीम ने अमृतसर के विभिन्न इलाकों में आरोपी को 3 दिन कड़ी मशक्कत के बाद डिटेन किया. पुलिस आरोपी से गहनता से पूछताछ किए जा रही है. पुलिस टीम में सीआई राजेश खटाना, साइबर सेल से सत्येंद्र सिंह, कांस्टेबल प्रभूराम, विकास, दिनेश शामिल रहे.

पुलिस के अनुसार आरोपी पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए अपनी ढाढी एवं सिर के बाल बढ़ाकर भेष बदलकर अमृतसर मे पंजाबी पगड़ी बांधकर रह रहा था. पुलिस ने आरोपी को पहचान कर पूछताछ की, लेकिन आरोपी पुलिस को गलत जानकारी देता रहा. पुलिस की सख्ती के बाद आरोपी ने अपनी पहचान उजागर कर दी. गौरतलब है कि इससे पहले मामले में आरोपी भूरिया उर्फ नरेंद्र, टोच्या उर्फ सूरज, कमल्या उर्फ कमलेश, हीरालाल मोग्या, नरेंद्र पुत्र रमेश को गिरफ्तार किया जा चुका है. 
Report- Ram Mehta
यह भी पढ़ें- बाड़मेर में सास और दामाद के बीच में था प्रेम प्रसंग, फांसी का फंदा लगाकर की सामूहिक आत्महत्या 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news