कुशलगढ़ में युवक को सांप से डसा, हुई मौत
Advertisement

कुशलगढ़ में युवक को सांप से डसा, हुई मौत

जिले में लसुनिया गांव में घर में बैठे युवक को सांप से डस लिया. सांप के डसने से युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई.  

कुशलगढ़ में युवक को सांप से डसा, हुई मौत

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले में लसुनिया गांव में घर में बैठे युवक को सांप से डस लिया. सांप के डसने से युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. 

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में बरसात के दिनों में लगातार सांप के डसने के मामले सामने आ रहे हैं. जिले में पिछले कुछ दिनों में रोजाना सांप के डसने मौत हो रही है. ऐसा ही एक मामला जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के लसूनिया गांव सामने आया. 

गांव में 16 वर्षीय राहुल कस्बे से अपने घर आया था और पलंग पर बैठा ही था कि सांप ने युवक के पैर पर डस लिया. सांप के डसने पर युवक चिल्लाया, जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे और युवक को स्थानीय चिकित्सालय ले गए, जहां प्राथमिक इलाज किया गया और गंभीर अवस्था में युवक को महात्मा गांधी चिकित्सालय रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. 

इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों से सज्जनगढ़ थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस चिकित्सालय पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. 

यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

बहादुर सिंह जांच अधिकारी सज्जनगढ़ थाना ने बताया कि थाने में फोन के जरिए सूचना मिली थी कि लसूनिया गांव में 16 वर्षीय राहुल को सांप से डस लिया है, जिससे उसकी मौत हो गई है. पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करा दिया है और शव परिजनों को सौंप दिया है. 

Reporter- Ajay Ojha 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news