Teachers Day 2022: शिक्षक दिवस पर शिक्षकों का हुआ सम्मान, विशेष कार्यक्रम आयोजन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1337012

Teachers Day 2022: शिक्षक दिवस पर शिक्षकों का हुआ सम्मान, विशेष कार्यक्रम आयोजन

बांसवाड़ा जिले में शिक्षक दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया और शिक्षक दिवस के अवसर पर शहर और जिले के हर बड़े कस्बे में कार्यक्रम आयोजित किया गया.

Teachers Day 2022

Banswara: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में शिक्षक दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया. शिक्षक दिवस के अवसर पर शहर और जिले के हर बड़े कस्बे में कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सभी शिक्षकों और जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने भाग लिया. शहर के नजदीक लियो संस्थान में भी शिक्षक दिवस के अवसर पर विशेष कार्यक्रम आयोजित किया गया. 

यह भी पढे़ं- बांसवाड़ा में जानलेवा सफर, लगातार बना रहता है हादसों का डर

इस कार्यक्रम में बतौर अतिथि जिला कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा और नगर परिषद सभापति जैनेंद्र त्रिवेदी और लियो संस्थान के निदेशक मनीष त्रिवेदी सहित सभी पदाधिकारी और अधिकारी मौजूद रहें और इस अवसर पर जिले के उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों का सम्मान किया गया. इन शिक्षकों को माला और साफा पहना कर सम्मानित किया गया. 

इस अवसर पर डीएम प्रकाश चंद शर्मा ने सभी शिक्षकों को बधाई दी और कहा कि देश की तरक्की में शिक्षकों का बहुत बड़ा रोल है और हमें आगे भी इस बांसवाड़ा जिले के ग्रामीण अंचल में बच्चों को बेहतर शिक्षा देनी है, जिससे इस जिले के छात्र भी आगे बढ़कर इस जिले का नाम रोशन कर सकें. वहीं दूसरा कार्यक्रम नेमा धर्मशाला में हुआ, जिसमें भी समाज के उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों को सम्मानित किया गया, इसके अलावा एक निजी स्कूल में भी शिक्षक दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें कई युवाओं ने रक्तदान किया.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news