कुशलगढ़: सोए हुए युवक को आई ऐसी नींद की फिर नहीं हुई जिंदगी की सुबह..
Advertisement

कुशलगढ़: सोए हुए युवक को आई ऐसी नींद की फिर नहीं हुई जिंदगी की सुबह..

हत्या के बाद से आरोपी फरार हो गया है, पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, वहीं नामजद आरोपी युवक की पुलिस तलाश कर रही है.

 

फिर नहीं हुई जिंदगी की सुबह

Kushalgarh: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के चतराखूंटा में घर में सोए एक युवक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी. यह पुरा मामला गुरुवार रात्रि का है, जहां चतरा खूंटा गांव में धारदार हथियार से युवक की हत्या का मामला सामने आया है. मृतक युवक के पिता हकजी पुत्र रजहेंग गरासिया चतराखूंटा ने सज्जनगढ़ थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसका पुत्र विकेश गरासिया रात्रि को कमरे में सो रहा था. 

यह भी पढ़ें- Kushalgarh: अंतरराज्यीय जुआघर पर पुलिस का छापा, 19 जुआरी गिरफ्तार, 4.36 लाख रुपये किए बरामद

इस दौरान एक किलोमीटर दूर स्थित मकान से अर्जुन पुत्र हकजी गरासिया रात करीब 10 बजे आया और मकान के ऊपर से कवेलू हटाकर विकेश के कमरे में कूद गया और उस पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी की हत्या कर दी. आवाज सुनकर पत्नी पहुंची तो आरोपी अर्जुन लोहे की छड़ लेकर खड़ा था, जो तुरंत ही वहा से भाग निकला. इस पूरे मामले की जानकारी मृतक की पत्नी ने परिजनों को दी, जिस पर सभी मोके पर पहुंचे और सज्जनगढ़ थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी.

साथ ही मौके पर थानाधिकारी धनपत सिंह पहुंचे और शव को मोर्चरी में रखवाया, वहीं शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. वहीं आरोपी अर्जुन ने 4 दिन पूर्व में भी मृतक की पत्नी हिना से भी मारपीट की थी. इस पूरे मामले में थाना अधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि धारा 302 वह 307 में मामला दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

Reporter: Ajay Ojha

Trending news