प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के तहत उपभोक्ता ने मांगा गेहूं, नहीं देने पर...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1382991

प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के तहत उपभोक्ता ने मांगा गेहूं, नहीं देने पर...

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के वार्ड नंबर 24 में स्थित उचित मूल्य की दुकान पर आज एक उपभोक्ता ने डीलर की दो पोस मशीनों को तोड़ दिया और डीलर के साथ बुरा बर्ताव किया.

प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के तहत उपभोक्ता ने मांगा गेहूं, नहीं देने पर...

Banswara: बांसवाड़ा शहर में स्थित राशन डीलर की दुकान पर उपभोक्ता ने तोड़फोड़ कर दी. प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के तहत मिलने वाले गेहूं नहीं मिलने से आक्रोशित उपभोक्ता ने डीलर की दो पोस मशीनों को तोड़ दिया. डीलर ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट पुलिस को दी है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के वार्ड नंबर 24 में स्थित उचित मूल्य की दुकान पर आज एक उपभोक्ता ने डीलर की दो पोस मशीनों को तोड़ दिया और डीलर के साथ बुरा बर्ताव किया. यह पूरा मामला आज का बताया जा रहा है जब डीलर दिलीप निनामा उचित मूल्य की दुकान पर गेहूं वितरित कर रहे थे. तभी उपभोक्ता वहां पर आया और प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के तहत गेहूं मांगने लगा. इस पर डीलर ने कहा कि प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के गेहूं खत्म हो गए हैं अभी हमारे पास नहीं है जब गेहूं आएंगे तब हम आपको देंगे.

इस पर आवेश में आकर उपभोक्ता ने डीलर की दो पोस मशीनों को तोड़ दिया और डीलर को अपशब्द कहे उसके बाद वहां से चला गया. इस पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट डीलर ने कोतवाली थाने में दर्ज करा दी है, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डीलर दिलीप ने बताया कि वह अपने उचित मूल्य की दुकान पर गेहूं वितरित कर रहा था तभी एक उपभोक्ता आया और प्रधानमंत्री जन कल्याण योजना के गेहूं मांगने लगा. हमारे पास गेहूं नहीं थे तो हमने उनको कहा क्या आते ही हम आपको देंगे. इस पर वह आवेश में आ गया और उसने  हमारी 2 पोस मशीनों को तोड़ दिया और अपशब्द कहने लगा. इस पूरे मामले की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दे दी है.

Reporter-Ajay Ojha

यह भी पढे़ं- रावण ने लगाए सपना चौधरी से भी बेहतर हरियाणवी ठुमके, लोग बोले- न जलने की खुशी है उसे

Trending news