Kushalgarh News: कुशलगढ़ में खेत में काम करने गया था किसान, तभी जहरीले सांप ने डसा, मौत
Advertisement

Kushalgarh News: कुशलगढ़ में खेत में काम करने गया था किसान, तभी जहरीले सांप ने डसा, मौत

Kushalgarh News: बांसवाड़ा जिले के पलकपाड़ा गांव में खेत में काम करते समय किसान को सांप ने डस लिया. गंभीर अवस्था में परिजन किसान को चिकित्सालय ले जा रहे थे तभी रास्ते में किसान की मौत हो गई. 

 

सांप ने डसा

Kushalgarh: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के पलकपाड़ा गांव में 60 वर्षीय गौर सिंह पिता जोखा अपने खेत में कार्य कर रहा था तभी उसे सांप ने डस लिया, बेसुध अवस्था में खेत में जब किसान पड़ा मिला तो परिजनों ने उसे स्थानीय चिकित्सालय ले गए, जहां पर प्राथमिक इलाज के बाद उसे शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय ला रहे थे तभी रास्ते में किसान की मौत हो गई. 

साथ ही इस पूरी घटना की जानकारी परिजनों ने कुशलगढ़ थाना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. वहीं आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. कुशलगगढ़ थाने के एएसआई उदय सिंह ने बताया कि फोन के जरिए थाने में सूचना मिली थी कि पलक पाड़ा गांव में खेत में काम करते समय एक किसान को सांप ने डस लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. आज शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news