कुशलगढ़: शादी समारोह में खूनी तांडव, फेरों के बीच सिरफिरे ने निकाल चाकू, फिर..
Advertisement

कुशलगढ़: शादी समारोह में खूनी तांडव, फेरों के बीच सिरफिरे ने निकाल चाकू, फिर..

Kushalgarh Crime News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के डूंगरीपाड़ा गांव में रात्रि में शादी समारोह में चाकूबाजी की वारदात हुई. चाकूबाजी में 11वीं के छात्र की मौत हो गई. 

खूनी तांडव

Kushalgarh: बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र में रात को शादी समारोह में चाकूबाजी की वारदात हुई. इस चाकूबाजी की घटना में एक 11वीं के छात्र की मौत हो गई. मौत के बाद पूरे गांव में गम का माहौल हो गया, वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया, वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के डूंगरीपाड़ा गांव में रात्रि में शादी समारोह में चाकूबाजी की वारदात हुई. चाकूबाजी में 11वीं के छात्र की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही कुशलगढ़ थाना अधिकारी महिपाल सिंह मय जाब्ता रात को ही मौके पर पहुंचे और मृतक सुरेश मछार के शव को कुशलगढ़ के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं हत्या के बाद मृतक के परिजनों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है. मौके पर फिलहाल डीएसपी रूप सिंह के साथ ही थानाधिकारी महिपाल सिंह मौजूद है और पूरे मामले की छानबीन कर रहे हैं. वहीं परिजनों से भी पुलिस समझाइश कर रही है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं आरोपी हत्या के बाद परिवार सहित गांव से फरार हो गया है.

साथ ही कुशलगढ़ थाना अधिकारी महिपाल सिंह ने बताया कि डूंगरी पाड़ा गांव में एक परिवार में शादी समारोह चल रहा था. इसी दौरान रात करीब 12 से 1 बजे के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद के बीच गांव का ही एक युवक चाकू निकाल कर सभी को डराने लगा. इसी बीच झगड़ा बड़ा और उसने सुरेश नाम के एक युवक को चाकू मार दिया. चाकू सुरेश के पेट में लगा और गहरा घाव हो गया. इस पर उसे तत्काल सरकारी अस्पताल लेजाया गया. जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने रात्रि में ही कार्यवाही शुरु कर दी.

Reporter: Ajay Ojha

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news