बांसवाड़ा न्यूज: टूटी सड़क और गंदगी से लोग परेशान,प्रशासन क्यों नहीं दे रहा ध्यान?
Advertisement

बांसवाड़ा न्यूज: टूटी सड़क और गंदगी से लोग परेशान,प्रशासन क्यों नहीं दे रहा ध्यान?

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के नगर परिषद क्षेत्र के खांदु कॉलोनी स्थित वार्ड नंबर 25 के लोग पिछले कई समय से टूटी सड़कें,गंदी नालियो में जमा हुआ गंदा पानी, सड़क पर रोड लाइट नहीं होने व सार्वजनिक शौचालय में गंदगी होने से परेशान हैं. 

New Housing Board Colony

Banswara News: बांसवाड़ा शहर के नगर परिषद क्षेत्र के खांदु कॉलोनी स्थित वार्ड नंबर 25 के लोग पिछले कई समय से टूटी सड़कें,गंदी नालियो में जमा हुआ गंदा पानी, सड़क पर रोड लाइट नहीं होने व सार्वजनिक शौचालय में गंदगी होने से परेशान हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि छह से सात वर्ष पूर्व सार्वजनिक सड़क का निर्माण हुआ था जोकि पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है, जिसके बाद यहाँ पर किसी प्रकार की कोई नई सड़क का निर्माण नहीं किया गया है,इन टूटी सड़कों के कारण रोजाना हादसे भी हो रहे है.

चोरी का डर में क्षेत्र के लोग
 क्षेत्र में अधिकांश इलाके में रोड लाइट नहीं है जिस कारण सेआए दिन चोरी का डर बना रहता है. इलाके में नालियों का निर्माण तो हुआ है किंतु यहाँ पर रख रखाव के लिए कोई भी सफाईकर्मी नहीं आता है और कई जगह से नालियां टूट चुकी है, जिस कारण से नालियों का गंदा पानी सड़कों पर आ रहा है. इस क्षेत्र में एक सार्वजनिक शोचालय भी बना हुआ है.

शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई 
 जो पूरी तरह ख़राब हो चुका है जिसकी बार बार शिकायत करने पर भी कोई नहीं दे रहा है. इन सभी समस्याओं को लेकर स्थानीय लोगो ने नगर परिषद के अधिकारियों को बताया , अधिकारी क्षेत्र को देखने भी आये और बोला के करवा देंगे ,लेकिन इसको लेकर अभी तक कोई कार्य नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें:अलवर में खराब पड़ी जमीन पर बना पार्क,संजय शर्मा ने किया उद्घाटन

यह भी पढ़ें:7 दिनों से लापता युवक को पुलिस ने परिजनों से मिलाया ,मानसिक रूप से था कमजोर

Trending news