बांसवाड़ा में नाबालिग का अपहरण, 14 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग
Advertisement

बांसवाड़ा में नाबालिग का अपहरण, 14 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

बांसवाड़ा जिले में युवती के अपहरण के मामले में ग्रामीणों में खासा देखने को मिल रहा है. 14 दिन पहले युवती का अपहरण हुआ पर अब तक उसका सुराग नहीं लग पाया है. जिस पर ग्रामीणों ने वह हिंदू संगठनों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा.

बांसवाड़ा में नाबालिग का अपहरण, 14 दिन बाद भी नहीं लगा सुराग

kushalgarh: बांसवाड़ा जिले में युवती के अपहरण के मामले में ग्रामीणों में खासा देखने को मिल रहा है. 14 दिन पहले युवती का अपहरण हुआ पर अब तक उसका सुराग नहीं लग पाया है. जिस पर ग्रामीणों ने वह हिंदू संगठनों ने एसपी को ज्ञापन सौंपा.

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ कस्बे से करीब 14 दिन पहले अपहरण की शिकार नाबालिग लड़की का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. इस मामले में विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल ने एसपी राजेश कुमार मीणा को ज्ञापन देकर आरोपी के खिलाफ जल्द कार्रवाई कि मांग करते हुए पीड़ित लड़की को छुड़ाने कि मांग की है. आरोपी समुदाय विशेष का होने से विहीप और बजरंग दल ने मामले को लव जेहाद बताते हुए सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

हिन्दू संगठनों का आरोप है कि आरोपी युवक का पिता भी पूर्व में ऐसी हरकत कर चुका है. संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि अगर इस मामले में पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द नहीं करती है तो आंदोलन किया जाएगा. दरअसल, कुशलगढ़ निवासी पीड़ित के पिता की ओर से 9 जून को कुशलगढ़ थाने में नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था. परिवाद में हनीफ खां उर्फ अनिल उर्फ पुत्र लाला खां उर्फ दादू और भय्यू झब्बू उर्फ हुसैना पत्नी लाला खां के खिलाफ नाबालिग के अपहरण की नामजद शिकायत की गई थी, लेकिन अब तक कोई धरपकड़ नहीं हुई.

इस पर जिला मठ मंदिर प्रमुख कमल पहलवान, डॉ. विकास भट्ट, विहिप संगठन मंत्री बाबूसिंह राठौड़, वनवासी कल्याण परिषद जिलाध्यक्ष विजयसिंह देवदा, बजरंग दल विभाग संयोजक मोतीलाल पटेल व अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Reporter: Ajay Ojha

 

यह भी पढे़ं- राज्यसभा चुनाव में क्रॉस वोटिंग करने वाली विधायक शोभारानी कुशवाहा पर BJP का एक और एक्शन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news