नदी में नहा रही थी विवाहिता, चुपके से गंदा काम करने की नियत से बाबा ने पानी में लगाई डुबकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1350080

नदी में नहा रही थी विवाहिता, चुपके से गंदा काम करने की नियत से बाबा ने पानी में लगाई डुबकी

 सज्जनगढ़ पुलिस ने विवाहिता के साथ ज्यादती करने वाले आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने आरोपी बाबा को कोर्ट में पेश किया, जहां से 2 दिन की रिमांड में बाबा को लिया गया है. आरोपी बाबा ने विवाहिता को रोजगार का झांसा देकर बाइक से कोटा ले गया, तभी रास्ते में उसने विवाहिता के साथ ज्यादती की.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की सज्जनगढ़ पुलिस ने विवाहिता से ज्यादती के आरोपी बाबा को गिरफ्तार किया है. सिंगोली जिला नीमच मध्यप्रदेश से प्राप्त जीरो एफआईआर पर कार्रवाई करते हुए सोमवार को आरोपी रामस्वरूप उर्फ राजेंद्र महाराज को गिरफ्तार किया. उसे अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया. पुलिस ने बताया कि क्षेत्र की एक विवाहिता का 6 सितंबर को उसके पति से खाना बनाने कि बात पर विवाद हो गया था. पति से नाराज होकर विवाहिता अपने दो साल के बच्चे को लेकर घर से निकल गई.

बाइक पर विवाहिता को लेकर कोटा पहुंचा
 उसने गांव में चौराहे पर बने चबूतरे पर रात गुजारी. अगले दिन सुबह करीब 6 बजे चौराहे पर चाय वाले युवक ने उसे जगाया और पूछताछ की. इस दौरान लसोड़िया में निर्माणाधीन गोशाला की देखरेख करने वाला खेराबाद थाना रामगंज मंडी, कोटा हाल लसोड़िया निर्माणाधीन गोशाला का केयर टेकर बाबा वहां आया. उसने महिला को कोटा में रोजगार देने का झांसा दिया और 7 बजे बिना नंबर की बाइक पर विवाहिता व बच्चे को लेकर कोटा गया, यहां से नीमच पहुंचा. वहां पर रात रुकने को कहा. सुबह विवाहिता से मंदिर के पीछे बहती नदी में नहाने को कहा. 

शोर मचाने पर डरा बाबा
विवाहिता नदी पर गई तो आरोपी भी पीछे-पीछे नदी पर पहुंच गया, जहां उसने विवाहिता के साथ ज्यादती की. विवाहिता के शोर मचाने पर डर से आरोपी बाबा ने माफी मांगते हुए मामले को रफा दफा करने को कहा. रास्ते में मध्यप्रदेश के सिंगोली में विवाहिता ने मौका देख कर शोर मचाया. इस पर वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी. जिस पर पुलिस ने आरोपी बाबा को पकड़ा और बांसवाड़ा पुलिस को इस मामले की सूचना दी ,पुलिस टीम आरोपी को गिरफ्तार कर बांसवाड़ा लाई.

बाबा ने महिला के साथ ज्यादती की कोशिश की
सज्जनगढ़ थाना अधिकारी धनपत सिंह ने बताया की विवाहिता के साथ ज्यादती के आरोप में राम स्वरूप नाम के बाबा को गिरफ्तार किया है,आरोपी विवाहिता को बाइक पर बिठाकर कोटा ले गया,आरोपी ने रोजगार का झांसा देकर विवाहिता को ले गया,तभी एमपी के सिंगरौली पर आरोपी ने महिला के साथ ज्यादती की. फिर महिला ने कस्बे में शोर मचाया और लोगो ने बाबा को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया,सिंगोली में जीरो एफआईआर दर्ज हुई. हमे फोन के जरिए सूचना दी,जिस पर हमारी टीम ने आरोपी बाबा को गिरफ्तार किया.

रिपोर्टर - अजय ओझा

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- बेरहम पति ने बीमार बीवी और मासूम बच्ची को जमकर पीटा, कहा- तंग आ गया हूं इनके इलाज से

राजस्थान में कांग्रेस में जारी गुटबाजी के बीच कटारिया का बड़ा बयान कहा- पार्टी में कोई अलग होकर चलने की सोच भी नहीं सकता

Trending news