Kushalgarh News: बदमाशों ने चालक से शराब के लिए मांगे रुपये, नहीं देने पर की मारपीट और लूट
Advertisement

Kushalgarh News: बदमाशों ने चालक से शराब के लिए मांगे रुपये, नहीं देने पर की मारपीट और लूट

बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र से गुजर रहे एन एच हाइवे पर भीलकुआ गांव में जीप सवार लुटेरों ने लोडिंग वाहन के ड्राइवर से मारपीट कर उससे 15 हजार रुपये लूट लिए. 

शराब के लिए मांगे रुपये

Kushalgarh: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र से गुजर रहे एन एच हाइवे पर भीलकुआ गांव में जीप सवार लुटेरों ने लोडिंग वाहन के ड्राइवर से मारपीट कर उससे 15 हजार रुपये लूट लिए. लोडिंग सामान छोड़कर गुजरात से लौट रहे ड्राइवर को ये नगदी भाड़े से मिली थी. ड्राइवर अहमदाबाद से नीमच के लिए लौट रहा था, तभी दाहोद हाइवे पर रात करीब साढ़े 9 बजे भीलकुआं तिराहे पर वह चाय पीने के लिए एक होटल के सामने रूका. 

इस बीच वहां पहले से मौजूद करीब 6 बदमाशों ने उससे शराब पीने के लिए एक हजार रुपये मांगे. ड्राइवर ने रुपये देने से इनकार कर दिया और तब बदमाशों ने जीप से ड्राइवर का पीछा किया. करीब 5 किलोमीटर दूर जाकर वारदात को अंजाम दिया. मामला सज्जनगढ़ थाने के सागवा मोड़ का है. थानाधिकारी धनपतसिंह ने बताया कि दलोदा रेल (मध्यप्रदेश) निवासी कुलदीप पुत्र राजकुमार बैरागी मंगलवार देर रात को अहमदाबाद से फल लेकर नीमच की ओर लौट रहा था.

तभी उसने भीलकुआं में वाहन रोककर चाय पी और यहां उसे नशे में धुत करीब 5 से 6 जनें मिले, जिन्होंने उससे शराब पीने के लिए एक हजार रुपये की मांग की लेकिन ड्राइवर ने रुपये देने से मना कर दिया और इसके बाद बदमाशों ने ड्राइवर का करीब 5 किमी तक पीछा किया. सागवा मोड़ पर बदमाशों ने उनकी जीप को लोडिंग वाहन के सामने खड़ा कर दिया, इसके बाद टामी से ड्राइवर को इतना मारा कि उसका मुंह बिगाड़ दिया. 

बदमाश वाहन के भीतर रखे काले रंग का बैग ले गए, जिसमें नगदी रखी हुई थी. दाहोद हाइवे के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र में जीप सवार लुटेरों की लूट का यह पहला किस्सा नहीं है. पहले भी यहां पर इस तरह की लूट ट्रक ड्राइवरों से हो चुकी है. अधिकांश मामलों में जो ड्राइवर यहां चाय पीने के लिए रुकता है, उस वाहन में मौजूद लोगों का यह बदमाश खाका जुटा लेते हैं और अकेले ड्राइवर को देखकर ये लुटेरी गेंग अक्सर वारदात करती है.

Reporter: Ajay Ojha

यह भी पढ़ें - 

बांसवाड़ा में नहीं हुआ तालाब सौंदर्यीकरण का काम, सरपंच और सचिव पर लग रहे गंभीर आरोप

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news