Kushalgarh: कुशलगढ़ नगर पालिका में अध्यक्ष - ईओ आमने सामने, विवाद का वीडियो वायरल
Advertisement

Kushalgarh: कुशलगढ़ नगर पालिका में अध्यक्ष - ईओ आमने सामने, विवाद का वीडियो वायरल

Kushalgarh, Banswara News:  राजस्थान के बांसवाड़ा के कुशलगढ़ की नगर पालिका इन दिनों अध्यक्ष और ईओ के विवाद को लेकर चर्चा का विषय बनी  हुई है , जिसका वीडियो तेजी से वाइरल हो रहा है.

अध्यक्ष और ईओ का विवाद

Kushalgarh, Banswara News:  राजस्थान के बांसवाड़ा के कुशलगढ़ की नगर पालिका इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई है. नगर पालिका के अध्यक्ष बबलू महिला व नगर पालिका ईओ सोहन नायक का बहस करते हुए एक वीडियो सोशल साइट पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नगर पालिका अध्यक्ष और ईओ आपस में बहस करते हुए और उलझते हुए नजर आ रहें हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे कुशलगढ़ कस्बे में इस बात की चारों तरफ चर्चा हो रही है. 

यह भी पढ़ें - उदयपुरवाटी: गुढ़ागौड़जी में बीजेपी की बैठक में हंगामा, एक शब्द को लेकर आपस में भीड़ बैठे कार्यकर्ता

इस वीडियो में नगर पालिका ईओ बार-बार अध्यक्ष को मस्टरोल क्यों फाड़ने की बात कह रहें हैं, इस पर नगर पालिका अध्यक्ष कह रहे हैं कि रोजगार गारंटी योजना में रोजगार की बात है, और 270 रुपए तुमने किसी को खरीद नहीं लिया है. 1 करोड़ रुपए देकर अध्यक्ष बना हूं, अगर मस्ट्रॉल फाड़ा है तो मुकदमा दर्ज करा दो, इन दोनों के बीच तीखी बहस का वीडियो करीब 56 सेकंड का है जो खूब वायरल हो रहा है. जिसमें आपस में एक दूसरे को बोलते हुए दोनों अध्यक्ष और ईओ नजर आ रहें हैं. हालांकि जी मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, पर यह वायरल वीडियो ने कुशलगढ़ क्षेत्र के राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा का विषय बना हुआ है.

Reporter - Ajay Ojha

खबरें और भी हैं...

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news