Banswara news: बांसवाड़ा में जिला परिषद की बैठक, इनके बीच हुई तीखी बहस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1824272

Banswara news: बांसवाड़ा में जिला परिषद की बैठक, इनके बीच हुई तीखी बहस

Banswara news: बांसवाड़ा में विकास कार्य को लेकर जिला परिषद की बैठक आयोजित की गई, ये बैठक डीएम कार्यालय में हुई, इस बीच बैठक में जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत मालविया,घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा,जिला प्रमुख रेशम मालविया,कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा समेत परिषद के सदस्यगण मौजूद रहें.

 

Banswara news: बांसवाड़ा में जिला परिषद की बैठक, इनके बीच हुई तीखी बहस

Banswara news: बांसवाड़ा शहर के कलेक्ट्री सभागार में जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक आयोजित हुई. बैठक में जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत मालविया,घाटोल विधायक हरेंद्र निनामा,जिला प्रमुख रेशम मालविया,कलेक्टर प्रकाश चंद शर्मा सहित सभी जिला परिषद सदस्य और अधिकारी मौजूद रहे. बैठक की शुरुआत में ही टूटी सड़कों पर जमकर बवाल हुआ.

बागीदौरा विधानसभा से जिला परिषद सदस्य कृष्णा कटारा और बांसवाड़ा विधानसभा से जिला परिषद सदस्य हकरु मईडा ने जिले की टूटी सड़कों का मुद्दा उठाया और जोरदार हंगामा किया.

मान मर्यादा में रहकर बात करेंगे

जिला प्रमुख रेशम मालविया भी और जिला परिषद सदस्य कृष्णा कटारा के बीच भी तीखी बहस हो गई. जिला प्रमुख ने हकरु मईडा और कृष्ण कटारा के बयान पर कहा की इस बैठक में आते हो तो पहले मैनर्स भी सीखो,छोटा बड़ा भी देखो,किसको संबोधन करके बोलना चाहिए वो भी देखो,आप अपनी मान मर्यादा में रहकर बात करेंगे.रोड़ बनते है टूटते है यह तो चलता रहता है.

हकरु मईडा ने भी जमकर हंगामा किया

अधिकारी बता रहे है की कितने रोड का काम हो गया है और कितनों का शिलान्यास हो रहा है. आप तो ऐसे बाहें चढ़ाकर आते हो. आपको टिकट मिलना है तो आप लेले ना हम मना थोड़ी कर रहे हैं, जिला प्रमुख की इस बात पर कृष्णा कटारा और हकरु मईडा ने भी जमकर हंगामा किया. वहीं, गढ़ी प्रधान कांता भील ने एनएच विभाग के अधिकारी को भी जमकर टूटी सड़कों पर खरी खोटी सुनाई.

रिपोर्टर - अजय ओझा

ये भी पढ़ें- Rajasthan Weather News: राजस्थान में फिर बदलेगा मौसम, बारिश पर लगा ब्रेक

 

Trending news